NTR 30 में हुई सैफ अली खान की धमाकेदार एंट्री
NTR 30 में हुई सैफ अली खान की धमाकेदार एंट्री
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री के एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने बीते 1 अप्रैल को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो साझा कर बताया था कि उनकी मूवी 'एनटीआर 30' (NTR 30) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जूनियर एनटीआर के साथ इस मूवी में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी दिखाई देने वाले है । 

अब फिल्म 'NTR 30' को लेकर नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, सैफ अली खान ने मूवी की कास्ट को ज्वाइन किया है और जूनियर एनटीआर के साथ मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही मूवी की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है।

 

5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी फिल्म 'एनटीआर 30': मूवी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर मूवी 'एनटीआर 30' को लेकर अपडेट दिया है। ट्वीट में इस बारें में कहा है गया कि  जूनियर NTR आर की मूवी की कास्ट में सैफ अली खान शामिल हो चुके है और 18 अप्रैल यानी मंगलवार से मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। तरण आदर्श ने दो फोटोज भी शेयर की हैं जिसमें सैफ अली खान के साथ जूनियर NTR और मूवी डायरेक्टर कोरताला शिवा भी दिखाई देने वाले है। इसके साथ ही बताया है कि फिल्म मूवी 'एनटीआर 30' 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है।

अपने शुरूआती दिनों में बहुत उतार चढ़ाव देख चुके है सिद्धार्थ नारायण

कीर्ति सुरेश-नानी स्टारर 'दसरा' देखने के बाद चिरंजीवी ने कह डाली ये बात

Jr NTR ने अपने दोस्तों संग की जमकर पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -