Share:
कीर्ति सुरेश-नानी स्टारर 'दसरा' देखने के बाद चिरंजीवी ने कह डाली ये बात
कीर्ति सुरेश-नानी स्टारर 'दसरा' देखने के बाद चिरंजीवी ने कह डाली ये बात

हाल ही में रिलीज कीर्ति सुरेश-नानी स्टारर 'दसरा' का शानदार परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर देखने के लिए मिल रहा है. चारों ओर मूवी की जमकर तारीफ हो रही है. इस बीच फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी ने भी मूवी देखी. एक्टर को मूवी इतनी पसंद आई कि फिल्म देखने के उपरांत गुरुवार को तेलुगू स्टार नानी और उनकी मूवी दसरा की टीम के लिए अभिनेता ने एक सराहना नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है.

चिरंजीवी ने पोस्ट में अभिनेता के प्रदर्शन की भर भरकर तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. अभिनेता ने अपनी पोस्ट में दसरा को 'शानदार' बोलते हुए मेगास्टार ने यह भी कहा कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि यह मूवी एक नवोदित निर्देशक श्रीकांत ओडेला द्वारा बनाई जा चुकी है. ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने लिखा, डियर नानी, बधाई... दसरा देखा! क्या शानदार मूवी है! आपने इसे अपने बदलाव और प्रदर्शन के साथ बहुत इंप्रेस किया. यह जानकर आश्चर्य हुआ कि यह ओडेला का पहला निर्देशन है. 

 

उनकी शानदार शिल्प कौशल की सराहना करते हैं हम. हमारी महानती कीर्ति सुरेश के लिए बस वाह! युवा दीक्षित ने भी अपने को शानदार तरीके से संभाला. जिसके साथ ही अभिनेता ने म्यूजिक की तारीफ करते हुए कहा कि संतोष ने धमाल मचा दिया! और इसके लिए दसरा की पूरी टीम को बधाई भी दी है. दसरा में कीर्ति सुरेश, समुथिरकानी, शाइन टॉम चाको, साई कुमार और पूर्णा भी लीड रोल में हैं. इस बीच वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो तो नानी अगली बार नानी 30 में मृणाल ठाकुर के साथ दिखाई देने वाले है. फिल्म के निर्देशन शौर्यव ने किया है.

बेटी अरहा का धांसू डेब्यू देख ख़ुशी से झूमे Allu Arjun

जल्द ही फिर लौटने वाला है रॉकी भाई, KGF 3 में आएँगे नजर

तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रहा ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -