शर्मिला के शर्मीले नवाब का है कल बर्थडे.....
शर्मिला के शर्मीले नवाब का है कल बर्थडे.....
Share:

बॉलीवुड का शादीशुदा जोड़ा सोहा अली खान व अभिनेता कुणाल खेमू जिनके बीच में हमे अभी कुछ समय पहले ही अनबन की खबरे सुनने को मिल रही थी. व अब एक बार फिर से सोहा के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरो के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान ने कहा, ‘मैं रियल्टी शो देखना पसंद करती हूं क्योंकि ये स्क्रिप्टेड नहीं होते. सोहा ने आगे कहा है की 16 अगस्त को सैफ अली खान अपना 46वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. इस दौरान सोहा ने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताया, "हमारी मां (शर्मिला टैगोर) इस स्पेशल मौके पर शहर में हैं तो घर में सेलिब्रेशन होना निश्चित है। सैफ को हाउस पार्टीज ऑर्गनाइज करना पसंद हैं।

हालांकि, यह बिग बैश नहीं होगा क्योंकि सैफ अपनी अंगूठी की चोट से फिलहाल उबर रहे हैं।" सोहा ने बताया कि कैसे बचपन में उनके बड़े भाई सैफ खुद की बर्थडे पार्टी से कहीं ज्यादा सोहा के जन्मदिन प्लान्स बनाया करते थे। सैफ से 10 साल छोटी सोहा बोलीं, "मुझे आज भी याद है कैसे सैफ मेरी बर्थडे पार्टी की तैयारियां किया करते थे।

वे पार्टी के सारे गेम्स प्लान करने में मेरी मदद करते थे। खासकर ट्रेजर हंट के सारे क्लू वही लिखा करते थे।" सोहा ने यह भी बताया कि उनके भाई हर गेम में अच्छी परफॉर्मेंस देते थे। अभी वैसे भी सैफ के घर में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -