ऐसे करें साईं बाबा का व्रत, सदा बनी रहेगी कृपा

साईं बाबा के पूजन के लिए गुरुवार का दिन सर्वोत्तम माना गया हैं. साई बाबा की पूजा करने से आपकी कई प्रकार की समस्याओं का समाधान आसानी से हो जाता है. साई बाबा की कृपा से पुत्र की प्राप्ति, कार्य सिद्धि, वर प्राप्ति, वधु प्राप्ति, खोया धन मिले, जमीन जायदात मिलने, धन मिलने, साईं दर्शन, मन की शान्ति, शत्रु शांत होना, व्यापार में वृद्धि, बांझ को भी बच्चे की प्राप्ति होने जैसी तमाम समस्याओं से निजत मिलती है. साई बाबा के ये चार मंत्र काफी आपके हर दुखों का निवारण करने का काम करते है. 

1. ॐ साईं राम

2. ॐ साईं गुरुवाय नम:

3. सबका मालिक एक है

4. ॐ साईं देवाय नम:

साईं बाबा के मंत्र उच्चारण से हम साईं बाबा के करीब पहुच सकते है क्योकि हर मंत्र चमत्कारी और शक्तिशाली होते है जिनमे ईश्वर के करीब तक जाने की शक्ति होती है . श्री साईं बाबा जी के व्रत नियम ये व्रत कोई भी जाति धर्म वाला व्यक्ति कर सकता है ये व्रत बहुत ही चमत्कारिक है 9 गुरूवार विधिपूर्वक करने से निश्चित ही इच्छित फल की प्राप्ति होती है.

यह व्रत फलाहार किया जा सकता है जैसे दूध, चाय, फल, मिठाई लेकर या फिर एक समय भोजन करके किया जा सकता है बिलकुल भूखे रहकर उपवास न किया जाय 9 गुरूवार के दिन हो सके तो साईं बाबा के मंदिर जाकर दर्शन करे साईं बाबा के मंदिर न जा पाये तो घर पर ही श्रद्धापूर्वक साईं बाबा की पूजा की जा सकती है अगर आप ये पूरी प्रक्रिया श्रद्धा पूर्वक करते हैतो आपके ऊपर साई बाबा की कृपा हमेशा बनी रहेगी.

 

वीडियो: देश ही नहीं विदेश में भी फैले है ढेरों साई भक्त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -