रिहैबिलिटेशन प्रोग्राम से गुजरेंगे मोहम्मद शमी और साहा

चोट से जूझ रहे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी और ऋद्धिमान साहा इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि शमी के दाहिने पैर के घुटने में सूजन है और उसे आराम और रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गयी है। वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जायेंगे। साहा को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के विशाखापत्तनम में हुए दूसरे टेस्ट में हैमस्ट्रिंग टेंडर की चोट लगी थी और वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम से गुजर रहे हैं।’

फिलहाल भारत 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त बना चूका है। भारत ने चौथे क्रिकेट टेस्ट में आज इंग्लैंड को पारी और 36 रन से हराया। कोहली को इस मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ने के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत को अब सीरीज का 5वा और अंतिम मैच 16 से 20 दिसंबर को चेन्नई में खेलना है।

रिद्धिमान साहा के स्थान पर पार्थिव पटेल बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे है लेकिन कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद साहा ही हैं और वो उनके जल्द से जल्द फिट होकर टीम में लौटने का इंतज़ार कर रहे होंगे। मोहम्मद शमी की अनुपस्थिति में भारत की तेज गेंदबाजी में धार नहीं दिख रही है।

विराट की बड़ी पारी के बाद रुट ने बताई सबसे बड़ी गलती

जब BCCI के CEO का सपना रह गया अधूरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -