साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाए पर जाने पर बोले पीएम मोदी- कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी की उम्मीदवारी

Apr 20 2019 09:31 AM
साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी बनाए पर जाने पर बोले पीएम मोदी- कांग्रेस को महंगी पड़ेगी साध्वी की उम्मीदवारी

रायबरेली : भोपाल से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाए पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साध्वी की उम्मीदवारी कांग्रेस को महंगी पड़ने वाली है। उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि अमेठी और रायबरेली से कांग्रेस उम्मीदवार भी जमानत पर रिहा है। इस पर चर्चा नहीं, लेकिन भोपाल की उम्मीदवार जमानत पर हो तो ये बहुत बड़ा तूफान खड़ा कर देते हैं ये कैसे चलेगा। 

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी का व्यापारियों से वादा, सरकार बनी तो 50 लाख तक बिना गारंटी लोन

कुछ ऐसा भी बोले पीएम मोदी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि उन सबको जवाब देने के लिए साध्वी प्रज्ञा एक प्रतीक है और यह कांग्रेस को महंगा पड़ने वाला है। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि जिन लोगों को कोर्ट ने सजा दी है, उनको जाकर के लोग गले लगा रहे हैं। ऐसे लोगों को उसूल की बातें करने का हक नहीं है। एक महिला को वो भी एक साध्वी को इस प्रकार से प्रताड़ित किया गया। और मैं गुजरात में रहकर आया हूं। मैं कांग्रेस को भलीभांति समझ गया हूं। जैसे फिल्म की स्क्रिप्ट लिखते हैं। पहले कागज पर बैठकर स्क्रिप्ट लिखते हैं। हमारे यहां जितने इनकाउंटर हुआ सबको ऐसे ही चलाया गया। हर घटना को ऐसे खींचते थे और जोड़ देते थे।

आज बरेली में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर की स्तिथि पर बोले कुछ ऐसा 

इसी के साथ एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार किया कि जम्मू-कश्मीर में भाजपा पीडीपी का गठबंधन ‘महामिलावट’ था और इसलिए लंबे समय तक नहीं चल पाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में खंडित जनादेश मिला था। हमने ज्यादा सीटें जीती थीं, लेकिन सरकार बनाने की स्थिति में नहीं थे। उन्होंने कहा, भाजपा ने कहा था कि हम ‘पानी और तेल की तरह हैं’, लेकिन उस वक्त गठबंधन जरूरी था। 

प्रकाश जावड़ेकर का दावा, कहा- 2014 से भी अधिक सीटें जीतेगी भाजपा, एनडीए को मिलेगा प्रचंड बहुमत

लोकसभा चुनाव: अब चिट्ठी के जरिए लोगों से वोट मांगेगी कांग्रेस, ये है पूरा प्लान

थाने में की थी युवक की पिटाई, त्रिपुरा कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज हुआ मामला