मदर टेरेसा जादूगरनी थी... छु कर लोगों को ठीक कर देती थीं, जबकि खुद की मौत अस्पताल में हुई- साध्वी प्राची
मदर टेरेसा जादूगरनी थी... छु कर लोगों को ठीक कर देती थीं, जबकि खुद की मौत अस्पताल में हुई- साध्वी प्राची
Share:

लखीमपुर खीरी: अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची आयुर्वेद बनाम एलोपैथ के विवाद में स्वामी रामदेव के पक्ष में उतर गई हैं. उन्होंने एक वीडियो के जरिए बयान जारी करते हुए इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और मदर टेरेसा पर निशाना साधा है. साध्व प्राची ने कहा कि IMA द्वारा 1928 में एक NGO बनाया गया था. उन्होंने कहा कि एक जादूगरनी थी हिंदुस्तान में,.मदर टेरेसा जो छू करके लोगों को सही कर देती थी. जबकि खुद उनकी मौत अस्पताल में हुई थी.

साध्वी प्राची यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि स्वामी रामदेव जी ने करोड़ों लोगों को स्वस्थ किया है. साध्वी प्राची ने कहा कि, 'IMA के लोगों कान खोल कर सुन लो, चुल्लू भर पानी में डूब मरो, शर्म करो.' उन्होंने कहा कि, 'आयुर्वेद पर कीचड़ उछालने वालों कान खोल करके सुन लो. स्वामी रामदेव जी देश के लिए बहुत बड़ा काम कर रहे हैं. वह करोड़ों लोगों को ठीक कर रहे हैं.' साध्वी प्राची ने कहा कि यह धर्मांतरण का खेल हिंदुस्तान में चल रहा है. सरकारों को इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. शल्य चिकित्सा हमारे आयुर्वेद में पहले से ही है.

उन्होंने कहा कि यह ऐसा है जैसे मटके का पानी और फ्रिज का पानी. मटके का पानी पीने से कोई बीमार नहीं होता है. आयुर्वेद वह चीज है. विदेशी कंपनियों के एजेंट ईसाई मिशनरी लोग इसका विरोध कर रहे हैं.

वित्त वर्ष 2021 में 1.69 मिलियन नौकरियों के लिए जारी किए आवेदन

केनरा बैंक ने वित्त वर्ष 2021 के लिए पूंजी जुटाने की योजना को दी मंजूरी

अग्रणी रेटिंग एजेंसी ने राज्यों के लिए 2.65 लाख रुपये के जीएसटी मुआवजे का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -