विपक्ष की एकजुटता पर पीएम मोदी का वार,  महागठबंधन, भ्रष्टाचार और घोटाले का गठबंधन
विपक्ष की एकजुटता पर पीएम मोदी का वार, महागठबंधन, भ्रष्टाचार और घोटाले का गठबंधन
Share:

मुंबई: 2019 लोकसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक तरफ महागठबंधन की ताकत बढ़ रही है, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अपने गठबंधन एनडीए को मजबूत करने में जुटी हुई है. शनिवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राजधानी कोलकाता में विपक्ष के महागठबंधन का शक्ति प्रदर्शन किया.

'ईवीएम चोर मशीन है' कहकर घिरे अब्दुल्ला, भाजपा ने दिया करारा जवाब

अब विपक्षी दलों के प्रदर्शन पर पीएम मोदी ने अपने अंदाज में हमला बोला है. महाराष्ट्र और गोवा के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने महागठबंधन को भ्रष्टाचार का गठबंधन करार दिया है. उन्होंने कहा है कि ये महागठबंधन एक अनोखा बंधन है. ये नामदारों का बंधन है, महागठबंधन भाई और भतीजों से मिलकर बना है. ये भ्रष्टाचार, घोटालों, नकारत्मकता और अस्थिरता का एक अद्वितीय संगम है. विपक्षी दलों के गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि निहित स्वार्थों के लिए विपक्षी दल एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं.

कर्नाटक में किसी ऑपरेशन लोटस की जरुरत नहीं, आपसी कलह के कारण गिर जाएगी सरकार - एस ईश्वरप्पा

पीएम मोदी ने कहा है कि हमने देश की 125 करोड़ जनता के साथ गठबंधन किया है. आप लोग किस गठबंधन को ज्यादा मजबूत मानते हैं. ममता बनर्जी की रैली पर ताना मारते हुए पीएम बोले कि कोलकाता में जो लोग एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं वो रसूखदार लोगों के बेटे और बेटियां हैं. अब वे रसूखदार लोग अपने संतानों का भविष्य सेटल करने में लगे है. पीएम ने कहा है कि उन लोगों के पास में धनशक्ति है, लेकिन हमारे पास जनशक्ति है. पीएम मोदी ने कहा है कि इन लोगों को अब हार का डर सता रहा है, इसलिए ये लोग अब हार का ठीकरा ईवीएम के नाम फोड़ना चाह रहे हैं.

खबरें और भी:- 

पूर्व भाजपा महामंत्री संजय कुमार की मुश्किलें बढ़ीं, छेड़छाड़ के मामले के साथ अब रेप में भी फंसे

खुर्शीद आलम के समर्थन में उतरे कांग्रेस प्रवक्ता आज़मी बारी, कहा राम पैगम्बर के अवतार

चंद्रशेखर रावण का ऐलान, जहाँ ओबीसी का पसीना गिरेगा, वहां भीम आर्मी खून बहाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -