सोशल मीडिया पर ढूंढता शिकार, यौन सम्बन्ध के बाद बनता वीडियो, फिर लड़कियों को बेच देता था सद्दाम हुसैन, झारखंड से लव जिहाद का आरोपी गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर ढूंढता शिकार, यौन सम्बन्ध के बाद बनता वीडियो, फिर लड़कियों को बेच देता था सद्दाम हुसैन, झारखंड से लव जिहाद का आरोपी गिरफ्तार
Share:

गिरिडीह: सोशल मीडिया पर दोस्ती के जरिए महिलाओं को फंसाने और उनका यौन शोषण करने के आरोप में झारखंड पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सद्दाम हुसैन उर्फ साहिल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, साहिल सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाकर युवतियों और लड़कियों को फंसाता था। फिर उसने कथित तौर पर शादी की आड़ में उनका यौन शोषण करता था और उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए उनके अश्लील वीडियो बना लेता था।

गिरिडीह पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस का इस्तेमाल कर सद्दाम हुसैन को पकड़ा है।  उसने सोशल मीडिया पर 'साहिल' नाम से फर्जी अकाउंट बनाया था और महिलाओं और युवा लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था। सद्दाम शुरू में पीड़ितों को बातचीत में उलझाता था और धीरे-धीरे उन्हें संबंधों में फंसाता था। बाद में, आरोपी पीड़ितों को ब्लैकमेल करने के लिए होटलों में उनके साथ यौन गतिविधियों में शामिल होकर अश्लील वीडियो और तस्वीरें खींच लेता था। आरोप है कि सद्दाम शादी के नाम पर उन्हें धर्म बदलने के लिए मजबूर करता था। अगर पीड़िताएं इनकार करतीं तो वह उन्हें दूसरे राज्यों में देह व्यापार में धकेल देता था और अक्सर उन्हें पश्चिम बंगाल में बेच देता था।

आरोपी का खुलासा तब हुआ, जब गिरिडीह की एक महिला ने पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। साहिल कथित तौर पर शादी के बहाने महिला को जबरन कोलकाता ले जाने का प्रयास कर रहा था। आरोपी पीड़िता का बार-बार यौन शोषण कर रहा था, उसके अश्लील वीडियो बना रहा था और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने सद्दाम को झारखंड के पारसनाथ स्टेशन से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह पीड़िता को ट्रेन से कोलकाता ले जाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने कहा कि सद्दाम हुसैन बार-बार अपराधी है और उसके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं। जेल में समय बिताने के बावजूद, रिहा होने के बाद उसने अपनी आपराधिक गतिविधियाँ फिर से शुरू कर दीं। घटना के बाद, झारखंड पुलिस ने लोगों, विशेषकर महिलाओं और युवा लड़कियों से सोशल मीडिया का उपयोग करते समय सावधानी बरतने और अनजान व्यक्तियों से दोस्ती करने से बचने की अपील जारी की है।

15 लाख की फिरौती नहीं दे पाया टेम्पो चालक पिता, किडनैपर्स ने 12 साल के शिवम को गला घोंटकर मार डाला

छत्तीसगढ़: आदिवासी शिक्षिका के साथ सामूहिक बलात्कार, FIR दर्ज होते ही NSUI के सद्दाम और इम्तियाज़ फरार

कौशल विकास घोटाला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -