सचिन-सहवाग की जोड़ी जीत के साथ अमेरिका में मनाएगी दिवाली जश्न
सचिन-सहवाग की जोड़ी जीत के साथ अमेरिका में मनाएगी दिवाली जश्न
Share:

नई दिल्ली। भारतीय टीम का एक चमकदार सितारा और महान खिलाडी सचिन तेंदुलकर इन दिनों अमेरिका में मौजूद है। अब आपको बता दे की सचिन अपने दोस्त शेन वॉर्न समेत अपने समय के पुराने दिग्गज खिलाड़ियों के साथ मिलकर दीवाली वाले हफ्ते में 3 मैचों की T-20 सीरीज़ का आयोजन करवा रहे हैं। न्यूयॉर्क में खेले गए पहले मैच के क्रिकेट के दीवानो का उत्साह चरम पर था, हम यह भी कह सकते है की इस बार अमेरिका में सचिन की दीवाली सबसे यादगार साबित होगी क्योंकि दूसरा मैच दिवाली वाले दिन ही खेला जाना है।

बता दे की अमेरिका के शहर न्यूयॉर्क में जब पहली बार क्रिकेट इतिहास के दिग्गज खिलाड़ियों का काफिला जब एक साथ इकट्ठा हुआ तो नजारा जितना ऐतिहासिक था उससे कही अधिक रोमांचित करने वाला भी था। न्यूयॉर्क के बेसबॉल मैदान पर क्रिकेट के जब पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों उतरे तो मैदान के बाहर और अंदर दर्शकों का उत्साह देखने लायक था।

इस दौरान जब सचिन और शेन वॉर्न मैदान में आये तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था। ये नजारा लोगो के दिल में एक इतिहास लिख रहा था। इसके बाद टॉस जीतकर जैसे ही सचिन-सहवाग बल्लेबाजी करने आये तो ऐसा महसूस होने लगा की कही यह 2011 की इंडिया टीम तो नही है।

सहवाग ने अपने पुराने अंदाज़ में बल्लेबाज़ी की और 6 छक्कों की मदद से धमाकेदार अर्धशतक बना डाला। सचिन भी लय को भांपने में कामयाब रहे और 26 के स्कोर पर वार्न का शिकार हो गए। यह पहला मौका था जब सचिन के आउट होने पर भी उनके चेहरे पर मुस्कराहट झलक रही थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -