गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन, वीडियो वायरल
गली क्रिकेट खेलते दिखे सचिन, वीडियो वायरल
Share:

मुंबई: भारत के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर को मैदान पर बल्ला चलते तो करोड़ों लोगों ने देखा होगा किन्तु, क्या कभी आपने उन्हें सड़क पर बल्लेबाज़ी करते हुए देखा है, हाल ही में मास्टर ब्लास्टर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वे सड़क किनारे खेल रहे लड़कों के साथ क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर के दोस्त और पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली ने एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें सचिन सड़क किनारे बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं.

कांबली ने अपने ट्वीट में पुराने दिनों की याद ताजा होने की बात भी लिखी है. अपने बीच सचिन को पाकर क्रिकेट खेल रहे लड़के उत्साहित हो उठे और उनमें से किसी ने तुरंत तेंदुलकर को बल्ला थमाया और गेंदबाजी शुरू कर दी. गली क्रिकेट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सचिन ने वहां बल्लेबाज़ी करते हुए युवाओं को कुछ टिप्स भी दिए . 

एक ओवर बल्लेबाजी करने के बाद  युवकों ने सचिन के साथ फोटो ली और उन्हें साथ क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रिया भी कहा. वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन किसी ऐसी सड़क पर क्रिकेट खेल रहे हैं जहां मेट्रो का काम चल रहा है और यहां रखे बैरीकेड को ही विकेट के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे पहले भी सचिन हैदराबाद में बगैर हेलमेट बाइक पर सवारी कर रहे एक दंपति को हेलमेट पहनने की सलाह देते हुए भी देखा गया था. 

केजरीवाल के बाद अब सचिन ने लिखी गडकरी को चिट्टी

IPl2018: वानखेड़े स्टेडियम में महिला से छेड़छाड़

शमी के आवास पर कोलकाता पुलिस का समन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -