क्रिकेट के भगवान भी 'ढिशूम' में.....
क्रिकेट के भगवान भी 'ढिशूम' में.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता वरुण धवन और जॉन अब्राहम तथा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म 'ढिशूम' जो की जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. इसके साथ ही फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर भी जारी किया जा चूका है जिसे की काफी पसंद भी किया गया है. आने वाली फिल्म 'ढिशूम' के एक्टर वरुण धवन ने जबरदस्त ईशारा किया है कि सचिन उनकी इस फिल्म में दिख सकते हैं।

वरूण के भाई और डेविड धवन के बेटे रोहित धवन ने फिल्म को निर्देशित किया है और इस फिल्म से बॉलीवुड को आशाएं हैं। अब वरुण ने सचिन तेंडुलकर के साथ टि्वटर पर अपनी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा है 'जब 'जुनैद अंसारी' मिला क्रिकेट के भगवान से.... यह ढिशूम डायरी का हिस्सा है।' अभी हाल ही में इस फिल्म के बारे में एक खास बात पता चली है। फिल्म में एक किरदार भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर विराट कोहली पर आधारित है जिसे साकिब सलीम ने अभिनीत किया है।

साकिब और विराट का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर चर्चित हुआ है जिससे इस बात को बल मिला है। यह एक्शन-एडवेंचर-कॉमेडी फिल्म उस कहानी को बयां करती है जिसमें एक क्रिकेटर को भारत-पाक फाइनल मैच से 36 घंटे पहले किडनैप कर लिया जाता है। इस क्रिकेटर का नाम विराज शर्मा रखा गया है। 'ढिशूम' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म 29 जुलाई 2016 को रिलीज होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -