कोच पद से इस्तीफा देने बाद सचिन-सौरव-लक्ष्मण पर भी उठी उंगली
कोच पद से इस्तीफा देने बाद सचिन-सौरव-लक्ष्मण पर भी उठी उंगली
Share:

नई दिल्ली : जहां अनिल कुंबले के इस्तीफा देने की बात सामने आती है वहां लोगो की नज़रो में विराट कोहली की छवि धुंधली नज़र आने लगती है, क्योकि कही ना कही कुंबले के इस्तीफा देने की एक वजह विराट को ही माना जा रहा है. लेकिन इसके दोषी सिर्फ विराट कोहली अकेले नहीं है बल्कि क्रिकेट सलाहकार समिति भी है, क्योकि इन्होने कुंबले और विराट के बीच चल रहे विवाद को उस तरह नहीं सुझाया जिस तरह उन्हें सुलझाना चाहिए था. 

हालांकि कि शुरुआत में कमेटी के तीनो सदस्य सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और  वीवीएस लक्ष्मण ने कहा था कि वो कुंबले को 2019 तक कोच बनना चाहते है, लेकिन जैसे जैसे विराट कुंबले का विवाद सुर्खिया आता गया तो समिति ने अपने हाथ पीछे कर लिए, लेकिन हां समिति ने उस दौरान भी कुंबले के कार्यकाल को वेस्टइंडीज़ दौरे तक के लिए बड़ा दिया था. जिसे कुंबले ने स्वीकार ना करते हुए इस्तीफा दे दिया. माना कि यह कुंबले का निजी फैसला था, पर फिर भी समिति इन्हे वेस्टइंडीज़ दौरे तक रोक सकती थी, जोकि इन्होने नहीं किया.

वही अनिल कुंबले का उत्तराधिकारी को जल्द से जल्द चुनना बीसीसीआई और सीएसी की सबसे बड़ी चुनौती बन गई है. वही ऐसे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्ट रवि शास्त्री को फायदा मिल सकता है. ऐसा बहुत कुछ है जो अभी हमें नजर नहीं आ रहा है.   

कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?

इंग्लैंड के विकेटकीपर और बल्लेबाज ल्यूक रोंची ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया सन्यास

बुमराह की सबसे बड़ी गलती यातायात के लिए बानी हथियार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -