सचिन ने शेयर की बचपन के दोस्त साथ तस्वीर
सचिन ने शेयर की बचपन के दोस्त साथ तस्वीर
Share:
नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती के बारे में तो हमने काफी सुना है. लेकिन सचिन ने हालही में अपने इंटरग्राम में एक फोटो शेयर किया है जिसमे उन्होंने  उन्होंने लिखा कि यह मेरा ऐसा दोस्त है जो मेरे क्रिकेट करियर से लेकर अभी तक मेरे साथ है. वही सचिन की इस फोटो पर खबर लिखे जाने तक 433,442 लाइक्स और 70 हज़ार कमेंट मिल चुके है. अब उनके फैंस यह जानने में जुट गए है कि सचिन का ये जिगरी यार कौन है. 
 
याद हो आपको सचिन अपने दोस्तों को कभी नहीं भूलते उन्हें जब भी मौका मिलता है वो अपने दोस्तों के लिए कुछ खास ज़रूर करते है. कुछ ऐसा ही उन्होंने विनोद कांबली के साथ भी किया था. उन्होंने अपनी तरफ से कांबली को टीम में लाने की कोशिश की थी लेकिन यह बात अलग है कि कांबली उस मौके का फ़ायदा नहीं उठा सके. 
 
बताते चले सचिन ने इंट्राग्राम में जिस दोस्त के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है वो भी क्रिकेटर है, जिसमे ये दोनों बचपन में क्रिकेट की जर्सी पहने हुए है. सचिन के इस दोस्त का नाम अतुल राणाडे है, हालांकि की सचिन के इस दोस्त का क्रिकेट में कोई लम्बा कार्यकाल नहीं रहा, लकिन सचिन और अतुल की दोस्ती अब भी कामयाब है और आगे भी रहेगी, सचिन से अपने इंस्ट्राग्राम में लिखा, हम तब भी हम दोस्त थे, आज भी दोस्त हैं. यह एक यात्रा की तरह रहा है, अतुल राणाडे.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -