सचिन ने मलिंगा से कही यह जरुरी बात
सचिन ने मलिंगा से कही यह जरुरी बात
Share:

जिस तरह से बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है, वहीं इस वायरस का कहर अब खेल जगत पर भारी पड़ रहा है. जंहा  महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर ने श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसित मलिंगा से कहा है कि अब उन्हें अपनी एक आदत को छोड़ना होगा. कोरोना  महामारी  को देखते हुए खेल की फिर से बहाली से पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कुछ नये नियम बनाये हैं. उसके तहत गेंद पर लार का उपयोग नहीं किया जा सकता है. इसी क्रम में सचिन ने मलिंगा को अपनी एक आदत में बदलाव करने को कहा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि आपको एक आदत छोड़नी पड़ेगी. 

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी  के बीच क्रिकेट के फिर से शुरू होने के बाद नये नियमों के तहत मलिंगा को अपनी गेंदबाजी की शैली में थोड़ा बदलाव लाना पड़ सकता है. वहीं इस पर सचिन ने ट्विटर पर मलिंगा की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में मलिंगा गेंदबाजी करने के लिए जाते समय गेंद को चूमते हुए दिखाई देते हैं. 

सचिन ने इस फोटो के साथ लिखा, 'एक खिलाड़ी को आईसीसी के नियमों के बाद अपने रन-अप रूटीन को भी बदलना होगा. उन्होंने इस तस्वीर को मलिंगा के साथ टैग भी किया है और उनसे पूछा है कि वह इस बारे में क्या सोचते हैं. उन्हें अपनी इस आदत में तत्काल बदलाव लाना होगा.

खेल प्रतियोगियातों के शुरू होने से खुश नहीं है बत्रा

स्पेनिश लीग राकिटिक के शानदार गोल ने किया कमाल, मैच की विजेता बनी बार्सिलोना

कोपा इटालिया के फाइनल में नापोली ने किया शानदार प्रदर्शन, वेरोना को 2-0 से हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -