शाहरुख़ की सचिन को बधाई कहा, 'लगे रहो मेरे भाई'
शाहरुख़ की सचिन को बधाई कहा, 'लगे रहो मेरे भाई'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान ने अभी हाल ही के अपने एक ट्वीट में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर को उनकी बायोपिक के लिए अग्रिम बधाई दी है. जी हाँ, वैसे भी देखा जाए तो अभी तो किंग खान शाहरुख खान को के अभी तो बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में खासा व्यस्त है.

इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान के संग में फिल्लौरी गर्ल अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली है. शाहरुख़ खान व अनुष्का फ़िलहाल अपनी इस फिल्म की शूटिंग के चलते आजकल पंजाब में है जिसके कुछ फोटोज भी  सोशलमीडिया पर वायरल हो रहे है. हाँ तो हम बात कर रहे थे सचिन व शाहरुख़ खान के बारे में तो जनाब शाहरुख खान ने सचिन को उनकी आगामी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स' के लिए ट्विटर पर बधाई दी है.

इसके बाद सचिन ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई कर उनका धन्यवाद किया. 'शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया, तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये, तो मैं भी विफल रहा. अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. फिल्म के लिए 'ऑल द बेस्ट'. 

सचिन को अमेरिका में रहने वाले फैन ने लिखा पत्र

नज़दीकी सिनेमाघरों में भगवान मिलेंगे : वीरेंद्र सहवाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -