एक बार फिर ऋतिक रोशन के घर पहुंची सबा, राकेश रोशन ने शेयर की तस्वीर
एक बार फिर ऋतिक रोशन के घर पहुंची सबा, राकेश रोशन ने शेयर की तस्वीर
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी फैंस को हैरान कर रही है। हालाँकि कई फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आती है। अब तक भले ही ऋतिक रोशन सबा ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नाम नहीं दिया है लेकिन दोनों की तस्वीरें वीडियो बहुत कुछ कहते हैं। जी हाँ और बीते दिनों तो सबा ने ऋतिक को माय लव भी कहा था। वहीं दोनों अक्सर डिनर पार्टी वेकेशन पर साथ नजर आते हैं और इसी के साथ अब तक दो बार सबा आजाद (Saba Azad) की एंट्री ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर में भी हो चुकी है।

कुछ समय पहले ही सबा की तस्वीर ऋतिक की फैमली संग वायरल हुई है और इससे पहले भी ऋतिक सबा की फैमली लंच की तस्वीर वायरल हो चुकी है। अब एक बार फिर सबा आजाद संग परिवार की तस्वीर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सबा रोशन परिवार के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। जी हाँ और इस पार्टी की तस्वीर में ऋतिक के माता पिता के साथ ही उनके दोनों बच्चे परिवार के बाकी सदस्य नजर आ रहे हैं।

ऐसे में सबा की रोशन परिवार संग तस्वीर देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही ऋतिक रोशन के परिवार में शहनाई बज सकती है। हालाँकि अभी कुछ तय नहीं है। वैसे सबा आजाद (Saba Azad) के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड के अलावा कई शॉर्ट फिल्मों में नजर भी आई हैं। जी हाँम आप सभी ने सबा आजाद को सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में देखा होगा।

Cannes 2022: राजस्थानी गाना सुन नाचने लगीं दीपिका-तमन्ना, वीडियो वायरल

Cannes 2022: रेड कार्पेट पर ब्लैक रफल फ्लावर गाउन में पहुंची ऐश्वर्या, देखते रह गए सब

पत्नी संग मारपीट से लेकर वेट्रेस संग रात गुजारने तक, जानिए नवाजुद्दीन के चौकाने वाले विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -