Cannes 2022: राजस्थानी गाना सुन नाचने लगीं दीपिका-तमन्ना, वीडियो वायरल
Cannes 2022: राजस्थानी गाना सुन नाचने लगीं दीपिका-तमन्ना, वीडियो वायरल
Share:

कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) से धमाकेदार फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। यहाँ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर आर माधवन ( R Madhavan) तक कई बॉलीवुड स्टार इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गए हैं। जी हाँ और आपको बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन का उद्घाटन किया गया और इस दौरान एक मौका ऐसा आया, जब दीपिका और वहां मौजूद उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े खुद को डांस करने से नहीं रोक सकीं।

जी दरअसल सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैजो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर कांस का एक वीडियो सामने आया है और इसमें देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और पूजा हेगड़े ने मिलकर राजस्थानी गाने घूमर पर क्या खूब डांस किया है। इस दौरान पास बैठी जूरी और तमाम लोग अभिनेत्रियों को खुब सराह रहे हैं। फिलहाल दीपिका का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उनके फैन पेज इसे शेयर कर रहे हैं।

जी दरअसल, लोक गायक मामे खान भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अनुराग ठाकुर के नेतृत्व वाले दल में शामिल हैं। यहाँ इंडियन पवेलियन के शुभारंभ अवसर पर वहां मौजूद लोगों के आग्रह पर उन्हें गीत गाया और उनके गाने को सुनकर दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया इतनी प्रभावित हुईं कि सभी अपनी जगह से उठकर नाचने लगीं। अब उसी दौरान के वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

पत्नी संग मारपीट से लेकर वेट्रेस संग रात गुजारने तक, जानिए नवाजुद्दीन के चौकाने वाले विवाद

फिर मुश्किलों में शिल्पा के पति राज कुंद्रा, अब ED ने दर्ज किया मामला

तमन्ना भाटिया का कान्स लुक देख मलाइका अरोड़ा हुई इंप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -