क्रिकेट : बांग्लादेश ने द. अफ्रीका महिला टीम का दौरा स्थगित किया

Oct 06 2015 10:06 PM
क्रिकेट : बांग्लादेश ने द. अफ्रीका महिला टीम का दौरा स्थगित किया

ढाका :  क्रिकेट जगत में एक बार फिर दौरा स्थगित हो गया है दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने नए सिरे से सुरक्षा व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने के लिए दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम का प्रस्तावित दौरा रद्द कर दिया। जो दौरा रद्द हुआ है वह दौरा 15 अक्टूबर से शुरू होना था। लेकिन सुरक्षा व्यवस्थाओ को ध्यान में रखते हुए यह दौरा स्थगित हो गया है। 

'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' के मुताबिक, यह निर्णय आस्ट्रेलिया द्वारा सुरक्षा कारणों के चलते बांग्लादेश दौरा रद्द करने के पांच दिन बाद आया। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन ने सोमवार को कहा कि वह क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) से वर्तमान संदर्भ में बांग्लादेश के दौरे के लिए नई सुरक्षा योजना के बारे में विचार विमर्श करेंगे। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा की, "हमने आपसी सहमति से इस दौरे को रद्द किया है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका, महिला क्रिकेट टीम के लिए सुरक्षा योजनाओं के बारे में जानना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से हमने पुरुषों की भांति महिला क्रिकेट टीमों की सुरक्षा योजनाओं पर कभी काम नहीं किया।" बीसीबी ने सीएसए को सुरक्षा योजनाओं के बारे में जानकारी नहीं भेजी।

बीसीबी अध्यक्ष ने सीएसए को बताया है कि वह दुबई में होने वाली आईसीसी की बैठक में श्रंखला मुद्दे पर चर्चा करेंगे।