इस यंग बॉलर ने 5 रन देकर लिए 6 विकेट
इस यंग बॉलर ने 5 रन देकर लिए 6 विकेट
Share:

नई दिल्ली:  इंग्लैंड में चल रहे काउंटी क्रिकेट के एक मैच के दाैरान एक 20 साल के मध्य गति के गेंदबाज का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. यहाँ पर सरे और समरसेट के बीच खेले गए मैच में तेज गेंदबाज रयान पटेल ने मात्र 5 रन देकर 6 विकेट अपने नाम किये. अपने इस शानदार प्रदर्शन की बदाैलत रायन ने सबको चौका दिया.

रयान पटेल ने महज 3.4 ओवर की गेंदबाजी की हैरानी भरी बात यह रही कि उन्होंने पांच विकेट सिर्फ 11 गेंदों के अंदर ही लिए. यह प्रदर्शन रायन के लिए बेहद मत्वपूर्ण रहा क्योंकि इससे पहले उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में केवल 2 ही विकेट लिए थे. इस मैच के बाद रयान ने कहा, पहले ही गेंद पर विकेट लेने के बाद मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया था, लेकिन मैंनें ये कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे इस मैच में 6 विकेट मिल पाएंगे.

 

रयान ने अपनी शानदार गेंदबाजी की बदाैलत सरे को जीत दिलाई. इस मैच में सरे ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए समरसेट के खिलाफ 459 रन का विशाल स्कोर बनाया था. इसके जवाब में समरसेट ने भी दूसरी पारी में 54 ओवर में 4 विकेट खोकर 169 रन बना लिए थे. उसी वक़्त रयान पटेल को गेंद सौंपी गई और उन्होंने अगले आधे घंटे में ही समरसेट की पारी को ढ़ेर कर दिया. पहली पारी में समरसेट की टीम 59.5 ओवर में 180 रन ही बना सकी. यह मैच सरे ने पारी और 69 रन से अपने नाम किया.

मैदान में उतरे बिना ही इस खिलाड़ी ने पलट दिए इतिहास के पन्ने

24 जून : भारतीय क्रिकेट इतिहास का सबसे बुरा और शर्मनाक दिन

क्या इस बार भारतीय हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी का सूखा ख़त्म करेगी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -