वैलेंटाइन डे पर सैनिक ने टैंक्स से बनाई दिल की शेप और कर दिया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

वैलेंटाइन डे पर सैनिक ने टैंक्स से बनाई दिल की शेप और कर दिया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

आप सभी जानते ही हैं कि फरवरी का महीना प्यार का महीना कहा जाता है और इस महीने में प्रेमी एक दूजे के साथ प्यार बांटते हैं। ऐसे में इस साल भी यह दिन धूम धाम से मनाया गया और इस दिन ही कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान रह गए। जी दरअसल इस दिन एक सैनिक ने ऐसा इजहार कर दिया कि दुनिया याद रखे। मिली खबर के मुताबिक उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल सैनिक ने 16 हैवी टैंक्स से दिल बनाया और अपनी गर्लफ्रेंड को बीच में लाकर खड़ा किया, फिर उसने ना अगल देखा ना बगल और प्रपोज कर दिया। आइए दिखाते हैं वीडियो।

 

जी दरअसल Alabino ट्रेनिंग ग्राउंड में उसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और सभी 16 टैंक्स T-72B3 हैं। मिली जानकारी के मुताबिक और आप वीडियो में देख सकते हैं इन टैंक्स ने दिल की शेप बनाई, फिर अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज दिया। वहीँ बीच में लाकर खड़ा किया और प्रपोज कर दिया। इस वीडियो में जो सैनिक दिख रहा है उसका नाम Denis Kazantsev है।

Alexandra Kopytova उनकी पार्टनर हैं और दोनों बीते काफी वर्षों से साथ हैं। केवल इतना ही नहीं यह विडियो Defence Ministry ने भी पोस्ट किया और Alexandra ने बताया कि यह पल काफी भावुक कर देने वाला था। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह टैंक्स वही हैं जो annual Victory Parade में हिस्सा लेते हैं।

एक ऐसा अजीबोगरीब शहर, जिसके लिए दूसरे देश में घुसना पड़ता है

क्यूआर कोड स्कैन करने से पहले हो जाए सावधान, नहीं तो भरनी पड़ेगी भारी रकम

वीरान रेगिस्तान में मिला इस विशालकाय कछुए का जीवाश्म, एक कार के है बराबर