जब प्यार चढ़ा परवान, तो प्रेमिका चल बसी
जब प्यार चढ़ा परवान, तो प्रेमिका चल बसी
Share:

आपने हिन्‍दी फिल्‍मों की कई ऐसी लाइने सुनी होंगी जो असल जिंदगी में भी दिखाई दे जाती हैं. इसी का एक जीता जगता उदहारण सामने आया है. अर्जेंटीना में एक 23 साल के युवक ने 91 साल की महिला से शादी की. इन दोनों के बीच उम्र की इतना गैप की कोई सोच भी नहीं सकता, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे के हो गये. लेकिन इस शादी में एक मोड़ आया जो लड़के के लिए अब मुसीबत बन गया.

अर्जेंटीना के माउरिसियो ओसौला नाम के 23 वर्षीय लड़के ने अपने से कई साल बड़ी महिला से शादी कर ली. वह महिला देखा जाये तो उस युवक की दादी-परदादी की उम्र की है. महिला का नाम योलांदा टारेज था, जिनकी आयु 91 साल थी. दोनों ने ऐसे ही शादी नहीं करली, रिपोर्ट्स की मने तो दोनों में पहले बेइन्तेहाँ मोहब्बत हुई इसके बाद शादी करने का फैसला लिया.

लेकिन यह प्‍यार परवान चढ़ता या दुनिया के लिए मिसाल बनता उससे पहले ही 24 दिन के बाद महिला की मौत हो गयी. यह घटना उस समय हुई जब दोनों रियो डि जेनेरियो में अपना हनीमून मना रहे थे. महिला के मौत के बाद जब माउरिसियो ने पेंशन के लिए आवेदन किया, तब उनपर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा. अधिकारियों ने माउरिसियो पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने योलांदा से इसलिए शादी की ताकि उन्हें उनकी संपत्ति का हिस्सा मिल सके. आगे की कार्यवाई के लिए अधिकारी कोर्ट में बात करेंगे.

महिला हार्मोन के बारे में हर पुरुष को पता होनी चाहिए ये बातें

कैसे प्रेगनेंसी के दौरान सेक्स करें

उम्र में बड़े शख्स से शादी करने के 4 दिलचस्प फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -