रूस ने यूक्रेन पर तेज किए हमले, धमाकों से थर्राए कीव समेत कई शहर
रूस ने यूक्रेन पर तेज किए हमले, धमाकों से थर्राए कीव समेत कई शहर
Share:

कीव: यूक्रेन और रूस के बीच कई महीनों से जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। रूस ने एक बार फिर से यूक्रेन पर हमले तेज कर दिए हैं। शुक्रवार को राजधानी कीव में कई जगह विस्फोट सुने गए हैं। इसके अलावा यूक्रेन के कई और इलाकों को रूसी फ़ौज ने निशाना बनाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूक्रेन की सरजमीं पर रूसी सैनिकों ने एक बार फिर हमला तेज कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार सुबह से कीव सहित यूक्रेन के कई शहरों पर धमाके सुने गए हैं। अभी दोनों देशों की तरफ से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है।इससे पहले रूस की राज्य TASS समाचार एजेंसी ने शुक्रवार (16 दिसंबर) को जानकारी देते हुए बताया है कि यूक्रेन के रूस-नियंत्रित लुहांस्क क्षेत्र के लांत्रातिवका गांव में यूक्रेनी गोलाबारी से कम से कम आठ लोग मारे गए और 23 जख्मी हो गए थे।

नए साल के लिए रूस ने यूक्रेन में चल रही जंग को लेकर नई योजना तय कर दी है। वहीं, यूक्रेन की ओर से दावा किया गया है कि रूस अगले साल की शुरुआत तक हमारे कई शहरों में 2 लाख से अधिक सैनिकों की तैनाती कर सकता है। यूक्रेन का कहना है कि रूस नये साल पर आम यूक्रेनियों पर जुल्म ढाने के लिए खतरनाक साजिश रच रहा है।

बदतमीजी पर उतर आए बिलावल भुट्टो, पीएम मोदी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

'सांप पालोगे, तो तुम्हे भी काटेगा..', संयुक्त राष्ट्र में भारत ने दिखाया 26/11 की पीड़िता का Video

भारत को बांग्लादेश ने बताया सबसे अच्छा दोस्त, चीन को दी चेतावनी, कहा- 1962 न समझना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -