गुस्साई भीड़ से बचकर भाग रहे कार चालक ने दो को उड़ाया
गुस्साई भीड़ से बचकर भाग रहे कार चालक ने दो को उड़ाया
Share:

भोपाल: देश में लगातार ही सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टैंकर से कार में स्क्रैच लगने पर कार चालक ने ओवरटेक करते हुए टैंकर को बीच सड़क पर रोक लिया और कार चालक और टैंकर चालक के बीच झगड़ा होता देख मौके पर भीड़ जमा होने लगी। वहीं लोगों को देख चालक टैंकर को वहीं छोड़कर भाग गया। उधर कार चालक को अंदेशा हुआ कि भीड़ अब उसके साथ मारपीट कर सकती है। इस वजह से वह कार को घबराहट में तेज रफ्तार से निकालकर भागा और इस दौरान पैदल जा रहे दो युवक कार की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गए।

इंदौर में बढ़े पिछले साल की तुलना में दोगुना डेंगू के मरीज

वहीं बता दें कि पुलिस कार नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है। घटना करोंद इलाके में गुरुवार दोपहर को हुई। इसके साथ ही निशातपुरा पुलिस के अनुसार बता दें कि गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे टैंकर के चालक की लापरवाही से साइड लेने के दौरान एक लग्जरी कार में स्क्रैच लग गया। कार में एक युवक-युवती थे। वहीं कार चालक युवक ने तैश में आकर ओवरटेक करते हुए करोंद स्थित राजपूत धर्मकांटा के सामने टैंकर को रोक लिया।

8 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा पेट्रोल-डीज़ल, जानिये आज क्या रहे दाम

गौरतलब है कि इस घटना के दौरान कार चालक ने गाड़ी से उतरकर टैंकर चालक से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। वहीं झगड़ा होता देख मौके पर जाम लगने लगा और तमाशबीन भी इकट्ठे हो गए। तभी भीड़ को देखकर टैंकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर भाग निकला। उसके भाग जाने पर कार चालक को अंदेशा हुआ कि कहीं भीड़ का गुस्सा उस पर न टूट पड़े। वह कार में बैठा और भीड़ के बीच में से तेज रफ्तार से कार लेकर भागा। इस दौरान उसने सड़क पर पैदल जा रहे दो लोगों टक्कर मार दी। यहां हम आपको बता दें कि इस हादसे में रतन कॉलोनी करोंद निवासी गोविंद और पीपल चौराहा करोंद निवासी राजा गंभीर रूप से घायल हो गए। बता दें कि दोनों के बाएं पैर टूट गए। साथ ही उन्हें गंभीर अंदरूनी चोट लगी हैं। 

खबरें और भी 

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार, कहा सुस्ती से काम कर रही राज्य सरकार

किसान मुक्ति मार्च के दौरान रामलीला मैदान पहुंचे हजारों किसान

उज्जैन: काल भैरवअष्टमी पर भैरव को चढ़ी 58 प्रकार की शराब

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -