पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर साइन कर सकता है WWE
पूर्व सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को फिर साइन कर सकता है WWE
Share:

बॉबी लैश्ले को WWE में साल 2004 में साइन किया गया था. लैश्ले का करियर काफी जबरदस्त था, इस दौरान उन्होंने साल 2006 में यूएस चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया था. लैश्ले के लिए ये जीत काफी बड़ी थी क्योंकि उन्होंने अपने करियर में पहली बार किसी टाइटल को हासिल किया था  जिसके कुछ समय बाद बॉबी को ECW में ड्राफ्ट कर दिया. जहां उन्होंने दो बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का खिताब जीता.

वहीं इस ECW चैंपियन को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया लेकिन उनका करियर साधारण ही रहा, जिसको देखते हुए कंपनी ने बॉबी लैश्ले को रिलीज कर दिया. प्रो रैसलिंग के बड़े जानकार डेव मेल्टजर ने बताया कि उन्हें लगता है कि पूर्व WWE ECW चैंपियन बॉबी लैश्ले को एक बार फिर से WWE में साइन किया जा सकता है. फिलहाल, लैश्ले अभी इम्पैक्ट रैसलिंग के साथ है और उस कपंनी के बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. इम्पैक्ट रैसलिंग में बॉबी ने वर्ल्ड चैंपियनशिप, इम्पैक्ट ग्रांड और X-डिवीजन टाइटल भी जीता है. मेल्टडर के अनुसार लैश्ले का इम्पैक्ट रैसलिंग में सफर लगभग खत्म होने वाला है जिसके बाद उन्हें WWE मौका दे सकता है. 2008 में कंपनी से निकाले जाने पर लैश्ले और WWE के रिश्तों में खटास आ गई थी.

लैश्ले को WWE के साथ साथ MMA का भी अच्छा फाइटर माना जा रहा है. लैश्ले कुछ वक्त पहले ब्रॉक लैसनर को UFC के लिए चैलेंज कर चुके हैं. अब बस यही देखना होगा कि आने वाले वक्त में लैश्ले UFC में कदम रखते है या फिर WWE का हाथ फिर से थामते है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ

WWE की बड़ी खबरें : 2018, 04 जनवरी

इस सुपरस्टार की होगी रिंग में वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -