अक्षरा सिंह के शो में फिर मचा हंगामा, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
अक्षरा सिंह के शो में फिर मचा हंगामा, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह के शो में खूब हंगामा हो गया। अक्षरा बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक इवेंट में परफॉर्म करने पहुंची थीं। अक्षरा सिंह को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। शो के चलते दर्शकों ने अनियंत्रित होकर सैकड़ों कुर्सियां तोड़ डाली। जमकर हंगामा हुआ। ऐसे में भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा। अक्षरा सिंह की लोकप्रियता दिन-ब-दिन आसमान छू रही है। यही कारण है कि उनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब नजर आते हैं। बृहस्पतिवार को वह यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में चल रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के आखिरी दिन भोजपुरी नाइट में परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं। 

भोजपुरी नाइट में अक्षरा सिंह के कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों लोग महोत्सव का हिस्सा बनने पहुंचे थे। उम्मीद से ज्यादा दर्शक पहुंचने के कारण वहां बैठने का इंतजाम बिगड़ गया। थोड़ी देर बाद एक्ट्रेस ने इवेंट में अपनी परफॉर्मेंस देनी शुरू की। कार्यक्रम शुरू ही हुआ था कि कुछ देर बाद पीछे की तरफ बैठी भीड़ ने अपना आपा खोना शुरू कर दिया। लोग अपना गुस्सा वहां रखी कुर्सियां तोड़कर निकालने लगे। इवेंट में हालात अनियंत्रित हुए, तो बिगड़ती स्थिति को देखते हुए स्टेज से अक्षरा ने शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। 

हालांकि लोगों ने अक्षरा सिंह की एक नहीं सुनी और लगातार हंगामा करते रहे। फिर हालात को संभालने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज करना पड़ा। तब कहीं जाकर मामला शांत हो पाया। वैसे ये पहली बार नहीं है जब अक्षरा के इवेंट में हंगामा हुआ। इससे पहले भी उनके कई इवेंट्स में ऐसा माहौल बन चुका है। कुछ दिन पहले भी वह पटना के एक ऐसे इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ अनियंत्रित हो गई थी। फिर वहां भी पुलिस को लाठीचार्ज करके मामला संभालना पड़ा था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी और आम लोग घायल हो गए थे।

'मेरा जो खानदान है, वो 600 साल से...', नौकर को जूतों से पीटने के बाद अब राहत फतेह अली खान ने मांगी माफ़ी

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का फर्स्ट लुक, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

सुपरस्टार धनुष ने तिरुपति में शूट की फिल्म, परेशान हुए भक्तों ने दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -