रुचि सोया का एफपीओ गुरुवार को खुलेगा, जानिए प्राइस बैंड, लॉट साइज
रुचि सोया का एफपीओ गुरुवार को खुलेगा, जानिए प्राइस बैंड, लॉट साइज
Share:

 


खाद्य तेल और खाद्य पदार्थ बनाने वाली कंपनी रुचि सोया इंडस्ट्रीज 4,300 करोड़ रुपये जुटाने के लिए गुरुवार को फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) शुरू करने की योजना बना रही है। सार्वजनिक पेशकश के लिए, व्यवसाय ने 615-650 रुपये की मूल्य सीमा निर्धारित की है। सबमिशन की समय सीमा 28 मार्च है। दलाल स्ट्रीट पर ब्रोकरेज ने आईपीओ और लंबी अवधि के लाभ के लिए इश्यू को सब्सक्राइब रेटिंग दी है।

कंपनी खाद्य तेल उद्योग में सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक है, जिसमें एक विविध उत्पाद लाइन है जिसमें गेहूं का आटा, शहद, बिस्कुट, रस्क, सुबह के अनाज और नूडल्स शामिल हैं। यह सोया उद्योग में भी एक प्रमुख खिलाड़ी है।

एफपीओ पर ब्रोकरेज केआर चोकसी शेयर्स एंड सिक्योरिटीज में तेजी है। ऐसा लगता है कि रुचि सोया को पतंजलि के अधिग्रहण से बनी सहक्रियाओं से फायदा हो रहा है, जिसके परिणामस्वरूप कंपनी के बिजनेस मॉडल में सकारात्मक बदलाव आया है। सोया उत्पादों और खाद्य तेल बाजार में अग्रणी के रूप में तेल से परे अपनी उत्पाद लाइन में विविधता लाने पर कंपनी का ध्यान, इस क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण नेता के रूप में उभरने में मदद करेगा।

"रुचि सोया ने मूल्य श्रृंखला बनाने और परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए अपनी गतिविधियों को एकीकृत करने पर ध्यान केंद्रित किया है। इसके अलावा, अधिकांश ऋण का भुगतान एफपीओ कार्यवाही के माध्यम से किया जाएगा, शेष धनराशि कंपनी को अपनी कार्यशील पूंजी की जरूरतों को पूरा करने में सहायता करेगी। 

'आज के दिन भगत सिंह की आत्मा को सबसे ज्यादा दुख होगा, लानत है बीजेपी पर': CM केजरीवाल

घर पर लेना चाहते हैं आइसक्रीम का स्वाद तो यहाँ पढ़िए सबसे आसान रेसेपी

पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली भर्तियां, 12वीं पास युवा करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -