'भाड़ में गया बिग बॉस...', इस कंटेस्टेंट का फूटा गुस्सा, अब क्या होगा इसका अंजाम?
'भाड़ में गया बिग बॉस...', इस कंटेस्टेंट का फूटा गुस्सा, अब क्या होगा इसका अंजाम?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ने अनुराग डोभाल को लताड़ लगाई। दरअसल, अनुराग डोभाल एक बार बिग बॉस पर आरोप लगाने लगे थे। ऐसे में बिग बॉस ने उनकी शिकायतों से परेशान होकर कुछ चीजें स्पष्ट कीं। बिग बॉस ने कहा, 'मैंने सीजन की शुरुआत में ही कहा था कि मैं इस बार बायस्ड रहूंगा। इस सीजन में डंके की चोट पर मेरे पसंदीदा रहेंगे। मैं ऐसा ही हूं'। इतना ही नहीं बिग बॉस, अनुराग को खुली चुनौती भी देते हैं। बिग बॉस के इस बर्ताव से तंग आकर अनुराग डोभाल बड़ा फैसला लेते हैं। 

बिग बॉस ने अनुराग की क्लास लगाते हुए कहा, 'ये जो आप क्रांति की मशाल बनकर मोहल्लेवालों के पास जाकर कान भर रहे हैं। कभी आप बायस्ड होने की बात कर रहे हैं, कभी कोई और आरोप लगा रहे हैं। आपको बता दूं, यहां सभी लोग मेरे बुलाने पर आए हैं। कोई भी ऑडिशन से नहीं आया है और न ही कोई सेट के बाहर लाइन लगाकर खड़ा था। जब कुछ चीजें आपके फेवर में नहीं होती हैं तो आप हर जगह जा-जाकर शिकायत करने लगते हैं तथा रोना रोते रहते हैं। आपकी यही शिकायत है न कि मैंने अंकिता और विक्की जैन की मुलाकात उनके प्रतियोगियों से करवाई! आपको बता दूं, जब आप परेशान थे तब मैंने आपके प्रतियोगियों को भी आमंत्रण भेजा था कि वो किसी भी वीकेंड पर आकर बात करें। लेकिन, उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया।'

आखिर में बिग बॉस बोलते हैं, 'अनुराग अपना रोना-धोना करते रहिए मगर, इस बार सामने से मेरा वार भी जरूर आएगा तथा यह मेरा वादा है।' तब तो अनुराग, बिग बॉस का चैलेंज एक्सेप्ट कर लेते हैं। मगर, कुछ देर पश्चात् अनुराग तंग आ जाते हैं। वह बोलते हैं, 'भाड़ में गया बिग बॉस। भाड़ में गया शो। मैं पैसे तो फिर भी कमा लूंगा मगर, वो लोग नहीं कमा पाऊंगा, जिनके कारण आज मैं यहां हूं। बिग बॉस दरवाजा खोल दो। मैं अपनी इच्छा से ये शो छोड़कर जाना चाहता हूं। अब फाइनल है। हो गया इस प्लेटफॉर्म पर।' बता दें, एपिसोड के आखिर तक बिग बॉस दरवाजा नहीं खोलते हैं।

कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? ऑरी ने किया खुलासा

बिग बॉस पर फूटा अनुराग डोभाल के भाई का गुस्सा, कहा- 'बस और कितना गिरो...'

विक्की जैन से पंगा लेना इस कंटेस्टेंट को पड़ा भारी, पूरे सीजन के लिए हुआ नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -