जब फुटबॉल मैच में खिलाड़ी ने कर दी रेफरी की हत्या

यह जानकर आपको भी अफ़सोस होगा कि मैत्री भावना को बढ़ावा देने वाला खेल का मैदान उस समय रक्तरंजित हो गया जब मैक्सिको में फुटबॉल मैच के दौरान एक खिलाड़ी रेफरी पर ऐसा भड़का कि उसने मैदान पर ही उसकी हत्या कर दी. इस मामले में रेफरी ने दूसरी टीम के खिलाडी को धक्का देने पर उस खिलाड़ी को रेड कार्ड दिखाया था.

दरअसल फुटबॉल मैच के दौरान रुबेन रिवेरा नाम के स्थानीय फुटबॉलर ने मैच के दौरान दूसरी टीम के खिलाड़ी को धक्का दे दिया. इस पर मैच रेफरी विक्टर ट्रेजो ने नियमानुसार उसे रेड कार्ड दिखाया. इससे रुबेन गुस्से में इतना भड़क गया कि उसने रेफरी को अपने सिर से जोरदार टक्कर मार दी. इससे रेफरी विक्टर वहीं गिर गए.यह घटना होते देख रुबेन की टीम के खिलाड़ी ने उसे पकड़ा और शांत करवाने की कोशिश की, लेकिन रुबेन काफी गुस्से में था.ख़ास बात यह है कि लाइव मैच के दौरान ही ये पूरा मामला चल रहा था.

विक्टर के बेहोश होते ही मैच रोक दिया गया और साथी खिलाडी रुबेन को मैदान से बाहर ले गए.इस बीच दर्शकों और वहां मौजूद लोगों को लगा कि रेफरी सिर पर झटका लगने से बेहोश हो गए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है.इस घटना के बाद से ही रुबेन फरार है. मैक्सिको पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही है. अचानक हुए इस विवाद में हुई हत्या से सभी लोग चकित रह गए.

अजिंक्य रहाणे का मुरीद हुआ विदेशी फुटबॉलर, भेजा दीवाली गिफ्ट .

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -