पुलिस स्टेशन में RTI एक्टिविस्ट की संदिग्ध मौत, पूरा थाना लाइन अटैच
पुलिस स्टेशन में RTI एक्टिविस्ट की संदिग्ध मौत, पूरा थाना लाइन अटैच
Share:

जयपुर: राजस्थान में गहलोत सरकार की प्रदेश में कानून व्यवस्था दिन-ब-दिन चरमराती जा रही है. रविवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा थाने में RTI एक्टिविस्ट जगदीश गोलिया की रहस्यमयी स्थिति में मौत हो गई, जिसके बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए SHO को निलंबित कर दिया. वहीं, पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया, किन्तु सबसे बड़ा सवाल आखिर आरटीआई एक्टिविस्ट की मौत पुलिस थाने में किस तरह हुई?

बाड़मेर जिले के पचपदरा थाने में RTI एक्टिविस्ट की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो जाने के बाद नाहटा हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया. घटना की सूचना मिलते ही बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और तत्काल प्रभाव से पूरे थाना स्टाफ को लाइन हाजिर कर दिया. वहीं, परिवार की तरफ से एसएचओ समेत कई पुलिस कर्मचारियों के साथ ही अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया है.  

बाड़मेर के एसपी शरद चौधरी ने बताया कि परिवार की तरफ से यह इल्जाम लगाया जा रहा है कि पुलिस की लापरवाही के कारण जगदीश की मौत हुई है, जिसकी वजह से हमने पचपदरा एसएचओ समेत पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं पूरे मामले की जांच अतिरिक्त एसपी बालोतरा को सौंप दिए. सुबह मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

रिजर्व बैंक ने एमएफआई की कर्ज देने की सीमा बढ़ाई, गांवों और कस्बों को मिलेगी राहत

त्योहारी सीजन में बाजार में कैश फ्लो को बनाए रखने के लिए बैंकों ने उठाया ये कदम

लगातार पांचवें दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आई गिरावट, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -