आज से शुरू हुई RSS की तीन दिवसीय बैठक, मौजूदा राजनितिक हालातों पर होगा मंथन

Aug 04 2019 02:02 PM
आज से शुरू हुई RSS की तीन दिवसीय बैठक, मौजूदा राजनितिक हालातों पर होगा मंथन

भोपाल: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की तीन दिवसीय बैठक आज से मध्य परदेश की राजधानी भोपाल के सरस्वती विद्या प्रतिष्ठान प्रज्ञा दीप में शुरू हो चुकी है. इस बैठक में संघ के सह सरकार्यवाह एम कृष्ण गोपाल उपस्थित हैं. आज संघ के प्रचारकों के साथ हो रही इस बैठक में संघ के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से विचार विमर्श किया जा रहा है. कृष्ण गोपाल शारीरिक बौद्धिक संगठनों के साथ भाषाई समूह से वार्ता करेंगे साथ कवर्ड केंपस के साथ सभी वर्गों के बीच शाखाओं की संख्या पर भी चर्चा की जाएगी.

वहीं कल संघ के अनुसांगिक संगठनों के साथ समन्वय बैठक ली जाएगी, जिसमें राजनीतिक विषयों पर विचार विमर्श होगा. इस बारे में बैठक में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुहास भगत भोपाल नगर के पार्टी पदाधिकारी विजेश लुणावत, रामेश्वर शर्मा, MLA कृष्णा गौर और जिला अध्यक्ष विकास वीरानी उपस्थित रहेंगे. बैठक में वर्तमान सियासी हालातों चर्चा की जाएगी और साथ ही इस बात पर भी चर्चा होगी कि मौजूदा राजनीतिक हालातों में किस तरह के सुधार की आवश्यकता है. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के छह सरकार्यवाहक महानगरों में इस तरह की बैठकें करने वाले हैं. जिनमें भोपाल महानगर की बैठक का नेतृत्व कृष्ण गोपाल कर रहे हैं, इस दौरान अनौपचारिक रूप से भाजपा के कई वरिष्ठ नेता कृष्ण गोपाल से मौजूदा राजनीतिक हालातों पर चर्चा कर सकते हैं.

तनातनी के माहौल के बीच जम्मू कश्मीर के दौरे पर जाएंगे अमित शाह, लेंगे पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक

सीएम येदियुरप्पा को गिफ्ट देने पर कटा महापौर का चालान, जानिए पूरा मामला

जम्मू कश्मीर मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह की उच्च स्तरीय बैठक जारी, NSA और IB चीफ मौजूद