नई ड्रेस के लिये उत्साहित संघ स्वयंसेवक
नई ड्रेस के लिये उत्साहित संघ स्वयंसेवक
Share:

जयपुर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सेवक अपनी नई ड्रेस को प्राप्त करने के लिये उत्साहित है। इसका उदाहरण बुधवार को यहां संघ कार्यालय में उस वक्त सामने आया, जब ड्रेस खरीदने के लिये स्वयंसेवकों की भीड़ लग गई। वैसे तो संघ के स्वयंसेवक अनुशासन में रहते है लेकिन बताया गया है कि नई ड्रेस खरीदी के लिये स्वयंसेवकों ने एक दूसरे को धक्का मुक्की भी की थी।

गौरतलब है कि हाल ही में संघ ने अपनी पुरानी ड्रेस में परिवर्तन किया है। पहले संघ के स्वयंसेवक खाकी नेकर और खाकी मोजे में नजर आते थे लेकिन अब परिवर्तन के चलते भूरे रंग की फुल पेंट और भूरे रंग के ही मोजे पहनकर विजयादशमी पर निकलने वाले पथ संचलन में शामिल होंगे।

संघ कार्यालय भारती भवन में स्वयंसेवकों के लिये नई ड्रेस मंगवा ली गई है। इसकी जानकारी जैसे ही स्वयंसेवकों को लगी, संघ कार्यालय स्थित वस्तु भंडार में स्वयंसेवकों की भीड़ लग गई। हालांकि बाद में संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने स्वयंसेवकों की कतार लगाई और फिर नई ड्रेस दी गई। संघ पदाधिकारियों के अनुसार नई ड्रेस के लिये स्वयंसेवकों से निर्धारित शुल्क लिया जा रहा है। बताया गया है कि विजयादशमी के अवसर पर निकलने वाले पथ संचलन में दस हजार से अधिक स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे।

घायल संघ नेता गगनेजा का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -