राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त नेता के बेटे पर 3000 रुपए का इनाम घोषित
राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त नेता के बेटे पर 3000 रुपए का इनाम घोषित
Share:

ग्वालियर : पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त गुलाब सिंह किरार के बेटे शक्तिप्रताप सिंह को दबोचने के लिए उस पर S.P हरिनारायणचारी मिश्रा ने मंगलवार को इनाम घोषित किया है. ये इनाम 3000 का रखा गया है. गौरतलब है कि शक्ति पर व्यापमं में प्री-पीजी में फर्जी तरीके से सेलेक्शन करने के आरोप है. इसके लिए शक्ति ने 30 लाख रुपए दिए थे. इस मामले में पुलिस ने गुलाब सिंह को भी आरोपी बनाया है.

ज्ञात हो कि लगभग 1 साल पहले झांसी रोड थाने पुलिस ने शक्तिप्रताप सिंह, गुलाब सिंह, सुधीर भदौरिया, वीर बहादुर सिंह, रश्मि सिंह तथा डॉक्टर B.R. श्रीवास्तव के खिलाफ प्री-पीजी में गलत तरीके से सिलेक्शन करवाने के मामले में धोखाधड़ी अौर दस्तावेजों में गड़बड़ी करने के तहत मामला दर्ज किया था.हालांकि मामले में आरोपियों का कहना था कि उन्हें फसाया जा रहा और उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग भी की थी.

गौरतलब है कि SIT ने हाल ही में भिंड के नवीन शर्मा को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ में पता चला कि शक्तिप्रताप ने गलत तरीके से एडमिशन लेने के लिए उसे 30 लाख रुपए लिए थे इसके बाद से ही पुलिस ने शक्ति की तलाश तेज कर दी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -