7 समंदर पार बजा RRR का डंका, इस गानें ने जीता पुरस्कार
7 समंदर पार बजा RRR का डंका, इस गानें ने जीता पुरस्कार
Share:

जाने माने मशहूर फ़िल्मकार एसएस राजामौली की दक्षिण भारतीय सिनेमा की फिल्म 'आरआरआर' ने 'गोल्डन ग्लोब 2023' इतिहास रच दिया है। इस फिल्म केतेलुगु गाने 'नातू नातू' को बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड मिला है। फिल्म 'RRR' को बीते वर्ष मार्च में सिनेमा घरों में रिलीज किया गया था तथा यह वैश्विक स्तर पर बॉक्स ऑफिस पर 1,200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है।

दुनिया में सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड शो 'गोल्डन ग्लोब 2023' की शुरुआत हो चुकी है। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष की कई फिल्में मुकाबले में हैं। भारत की तरफ से दक्षिण भारतीय फिल्मों की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' भी 'गोल्डन ग्लोब 2023' के नामांकन में है। ऐसे में फिल्म की पूरी टीम अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंच चुकी है। सभी भारतीय परिधान में 'गोल्डन ग्लोब 2023' में पहुंचे हैं। मगर जिसकी सबसे अधिक ख़बरों हो रही है वह 'RRR' के डायरेक्टर एसएस राजामौली है।

दिग्गज डायरेक्टर अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी पत्नी रमा राजामौली के साथ पहुंचे हैं। इस के चलते रमा भारतीय साड़ी में नजर आई जबकि डायरेक्टर ब्लैक कुर्ता-धोती में पहुंचे हैं। इस पूरी ड्रेस में एसएस और रमा राजामौली का बेहद सादगीभरा अंदाज दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर दक्षिण भारतीय सिनेमा के इस स्टार कपल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कई प्रशंसक और फिल्मी सितारे तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म गैर अंग्रेजी' श्रेणी में फिल्म 'RRR' का मुकाबला कोरियाई रॉमांटिक फिल्म 'डिसीजन टू लीव', जर्मनी की युद्ध के खिलाफ बनी फिल्म 'ऑल क्वाइट ऑन दी वेस्टर्न फ्रंट', अर्जेंटीना की 'अर्जेंटीना 1985' एवं फ्रांसीसी-डच की 'क्लोज' से हुआ था।

पुण्यतिथि: लाल बहादुर शास्त्री की मौत हुई थी या फिर 'हत्या' ?

सम्मेद शिखर पर शुरू हुआ नया विवाद, जैन समाज के बाद आदिवासी समुदाय ने किया आंदोलन का ऐलान

चलती क्लस्टर बस का ब्रेक हुआ फेल...तो झुग्गियों में घुसी गाड़ी, 8 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -