Beast के निर्देशक ने पूजा हेगड़े को लेकर कही चौका देने वाली बात
Beast के निर्देशक ने पूजा हेगड़े को लेकर कही चौका देने वाली बात
Share:

यदि आप इंडियन एक्शन मूवीज के दीवाने हैं, तो संभव है कि आपके दिल में साउथ मूवी इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय और पूजा हेगड़े की आने वाली मूवी ‘बीस्ट’ का ट्रेलर घर बनाने में कामयाब हो चुके है. जी हां, जहां एक तरफ जनता डार्लिंग ऑफ मासेस यानी थलापति विजय की आने वाली मूवी में उनकी शक्ति, आतंक को अच्छी तरह से महसूस करने में लगी हुई है, वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) ने इस मूवी में एक नई जोड़ी को कास्ट करने के पीछे की कहानी का भी खुलासा कर चुके है. ख़बरों की माने तो कि इस मूवी के माध्यम से पूजा (Pooja Hegde) एक बार फिर से तमिल सिनेमा में वापसी करने जा रही है लेखक-निर्देशक नेल्सन ने सोचा था कि न केवल पूजा की बेहतरीन केमिस्ट्री अभिनेता के साथ दर्शकों के सामने लेकर आने वाले है, बल्कि वो अपने किरदार में भी जबरदस्त तरीके से निखर कर आने वाली है, क्योंकि पूजा ने ब्लॉकबास्टर फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर ‘अला वैकुंठपुरमुलु में जो काम किया, वो काबिले तारिफ़ है.

क्यो विजय के अपोजिट किया गया पूजा हेगड़े को साइन?: इस पर नेल्सन दिलीपकुमार कहते है कि जब हम बीस्ट (Film Beast) के लिए कलाकारों को अंतिम रूप दे दिया है, तब उस वक़्त  मूवी अला वैकुंठपुरमुलु भी रिलीज हुई थी. उस  मूवी में पूजा ने शानदार काम किया था और राष्ट्रीय स्तर पर लोगों का दिल जीत लिया था. मैं एक ऐसी जोड़ी चाहता था जो नई और ताजा हो. एक ऐसी एक्ट्रेस की जरूरत थी, जिसने कभी विजय सर के साथ काम नहीं किया हो. इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए पूजा मेरी मूवी के किरदार के लिए एकदम फिट थीं. वह एक मेहनती कलाकार हैं और भले ही तमिल उनकी मूल भाषा नहीं है, मगर उन्होंने भाषा सीखी और अपनी लाइनें भी बोल चुकी है.

मूवी ‘बीस्ट’ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. मूवी का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर के द्वारा दिया गया है. इसके मुख्य कलाकार थलपति विजय अभिनीत, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल हैं. बीस्ट 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी. इसे UFO मूवीज द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज किया जाने वाला है.

पत्नी संग अल्लू अर्जुन ने मनाया बर्थडे, वायरल हो रही एक्टर की तस्वीरें

हिंदी वर्जन में The Kashmir Files के आगे नहीं निकल पाई RRR

जानिए अब कैसी है तेलुगु मूवी के स्टार श्रीनिवासन की हेल्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -