यहां लॉन्च हुआ दुनिया का पहला मुड़ने वाला फ़ोन, जेब में रखकर घूमें कहीं भी
यहां लॉन्च हुआ दुनिया का पहला मुड़ने वाला फ़ोन, जेब में रखकर घूमें कहीं भी
Share:

फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर टेक इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक खबरें आ रहीं हैं. वहीं अब इस फ़ोन से पर्दा उठ गया है. आपको बता दें कि एक चीनी स्टार्टअप Royole ने बाजार में फोल्डबेल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस फ़ोन में कई साड़ी खूबियां मौजूद है. नाता दें कि चीनी कंपनी ने गुरुवार को वॉलिट की तरह दिखने वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन चीन के पेइचिंग में पेश किया है. वहीं एक ख़ास बात यह है कि FlexPai फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-ऑर्डर्स भी शुरू हो गए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शेन्ज़ेन की Royole ने दावा करते हुए कहा है कि यह दुनिया का पहला कॉमर्शियल फोल्डेबल स्मार्टफोन है. वहीं गौर करने वाली बात है कि सैमसंग ने हाल ही में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया था. वहीं आपको बता दें कि सैमसंग और हुवावे द्वारा अगले साल अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन रिलीज़ करने की खबरें हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, FlexPai स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में 128 जीबी वेरियंट की कीमत 1,588 डॉलर (करीब 1,14,000 रुपये) और 256 जीबी वेरियंट की कीमत 1,759 डॉलर (करीब 1,26,200 रुपये) में बेचा जाएगा. इसे चीन के बाहर दूसरे बाजारों में फोन एक डिवेलपर मॉडल के तौर पर ही कंपनी द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी डिलिवरी दिसंबर माह में ही शुरू हो जाएगी. 

रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, इतने फीसदी भारतीय महिला लेती है पोर्न का मजा ?

honor days sale : इन दमदार फ़ोन पर छप्पड़फाड़ छूट और कैशबैक ऑफर

चंद दिनों का इन्तजार, माइक्रोमैक्स ला रही है नॉच डिस्प्ले वाला ये ख़ास स्मार्टफोन

हर किसी को भा रहा है रियलमी U1, इस दिन होगी दूसरी सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -