हर किसी को भा रहा है रियलमी U1, इस दिन होगी दूसरी सेल
हर किसी को भा रहा है रियलमी U1, इस दिन होगी दूसरी सेल
Share:

28 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च हुआ रियलमी का स्मार्टफोन realme u1 एक बार फिर से धूम मचने आ रहा है. बता दें कि पिछले दिनों इस फ़ोन के पहली सेल आयोजित कि गयी थी, वहीं अब इस फ़ोन की दूसरी सेल आ रही है. इसकी दूसरी सेल आगामी 17 दिसंबर को आयोजित की जाएगी. इसके पहली सेल 5 दिसंबर को आयोजित के थी. 

रीयलमी ने जानकारी दी है कि रीयलमी U1 स्मार्टफोन 17 दिसंबर से बिक्री के लिए ओपन सेल में उपलब्ध होगा. अतः आपको बता दें कि ये अब अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकेगा. साथ ही आपको यह भी बता दें कि रीयलमी U1 का 4GB+64GB वेरिएंट 19 दिसंबर, दोपहर 12 बजे लिमिटेड स्टॉक के साथ सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

रियलमी U1 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

इस फ़ोन में डुअल सिम (नैनो+नैनो) सपोर्ट है ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2 पर चलता है. इस फोन एमए ड्यूल रियर कैमरा है, जहां इसका पहला कैमरा 13MP का है, जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं दूसरा कैमरा 2MP का है, जिसका अपर्चर f/2.4 है. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए इस फ़ोन में 25MP का कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है और पॉवर के लिए इसमें आपको 3500mAh की बैटरी मिलेंगी. इसमें  Wifi 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 4.2, GPS/A-GPS, ग्लोनास, माइक्रो-USB और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर कनेक्टिविटी के लिहाज से शामिल किए गए हैं. 

 

Samsung ने किया एक और बड़ा धमाका, Notebook 9 Pen दो वेरिएंट्स में लाँच

हिन्दुस्तान में महज 6 हजार रु के साथ पेश हुआ यह दमदार स्मार्टफोन

AIRTEL ने उतारा JIO की टक्कर का प्लान, जरूर जानकर उड़ जाएंगे यूजर्स के होश

पैनासोनिक ने लॉन्च किए 2 धाकड़ प्रोडक्ट, जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -