Share:
दिसंबर में घटी रॉयल एनफील्ड की बिक्री
दिसंबर में घटी रॉयल एनफील्ड की बिक्री

रॉयल एनफील्ड ने दिसंबर 2022 के लिए अपने सेल्स रिपोर्ट को भी पेश कर दिया गया है, इसमें कंपनी ने बिक्री में 7% की गिरावट भी दर्ज की जा चुकी है. बीते माह दिसंबर में कंपनी ने कुल 68,400 यूनिट्स की बिक्री भी की जा रही है, जबकि दिसंबर 2021 में 73,739 यूनिट्स की सेल हुई थी. वहीं बीते माह महीने कंपनी की घरेलू बिक्री भी दिसंबर 2021 की तुलना में 8 फीसद गिरकर 59,821 यूनिट्स ही सेल की गई है, जबकि दिसंबर 2021 में 65,187 यूनिट्स की घरेलू बिक्री हुई थी.

इस साल बढ़ सकती है बिक्री: साल 2023 में रॉयल एनफील्ड अपने वाहनों की  बिक्री की तेज करने की कोशिश भी करने वाली है. इसके लिए वह जल्द ही तीन नई मोटरसाइकिल को बाजार में लॉन्च करने वाली है. चलिए देखते हैं रॉयल एनफील्ड की कौन सी नई बाइक बाजार में आने जा रही है.

रॉयल एनफील्ड सुपर मेटियर 650: सुपर मेटियर 650 में कंपनी के 648cc पैरलल ट्विन इंजन का उपयोग भी किया जा चुका है. यह इस इंजन के साथ आने वाली तीसरी बाइक होने वाली है. इस बाइक को इटली में EICMA में ग्लोबल तौर पर पेश भी कर दिया गया था, इसके उपरांत इंडिया में नवंबर में हुए 2022 राइडर मेनिया में भी इस बाइक ने भाग ले लिया था. इस बाइक में इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 वाले इंजन का ही इस्तेमाल किया गया है. इसमें अपसाइड-डाउन फोर्क्स, एलईडी हेडलैंप और एल्यूमीनियम पार्ट्स देखने के लिए मिलने वाला है. यह बाइक इसी महीने लॉन्च होने की उम्मीद है और जिसका मूल्य पर 3.5 लाख रुपये होने वाली है. 

बीते वर्ष गिरी MARUTI की बिक्री, जानिए पूरे साल का हाल

भारत में अपने ग्राहकों का दिल जीतने आ रही ये कार

6 जनवरी को भारत में पेश होने जा रही ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -