रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक सीरीज में लांच किये दो नए कलर वेरियंट
रॉयल एनफील्ड ने क्लासिक सीरीज में लांच किये दो नए कलर वेरियंट
Share:

नई दिल्ली. रॉयल एनफील्ड कस्टमर्स के लिए फिर से नई सौगात लेके आई है. रॉयल एनफील्ड की मशहूर बाइक क्लासिक सीरीज को उन्होंने दो नए कलर्स में मार्केट में उतारा है. इसके अलावा क्लासिक सीरीज में पहली बार फ्रंट के अलावा रियर वील में भी डिस्क ब्रेक दिया है. रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी के इंजन वाली क्लासिक में गनमेटल ग्रे कलर को लांच किया है. इसके साथ ही 500 सीसी के इंजन वाली क्लासिक में स्टेल्थ ब्लैक कलर को लांच किया. इन मॉडल की कीमत 1.59 लाख रुपये और 2.02 लाख रुपये (ऑन रोड, चेन्नै) तय की गई है.

बता दे कि रॉयल एनफील्ड ने शुरुआत से ही यही स्ट्रैटेजी बनाये रखी है कि वह नए मॉडल्स कम ही लांच करती है बल्कि इसके बजाय अपने पॉपुलर मॉडल में नए वेरियंट और कलर का बदलाव कर लांच करती रहती है. कम्पनी की क्लासिक सीरीज को लगातार सफलता हासिल हो रही है. यह भी बता दे कि रॉयल एनफील्ड सबसे अधिक किसी मॉडल में कलर वैरिएंट्स निकाल रही है तो वह सिर्फ क्लासिक सीरीज मॉडल है. रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का 1.5 से 2 लाख रुपये की कीमत वाले सेगमेंट में अपना अच्छा खासा दबदबा है.

बीते दिनों रॉयल एनफील्ड ने अपनी एक और बाइक को रेसिंग बाइक जैसा लुक दिया था, जिसके मोडिफिकेशन में लगभग 4.25 लाख रुपए का खर्चा हुआ था. बीते सप्ताह अमेरिकी कम्पनी यूएम ने भी भारत में अपनी बाइक के दो वेरियंट लांच किए थे. माना जा रहा है कि यूएम की दोनों बाइक रेनिगेड कमांडो क्लासिक और रेनिगेड कमांडो मोहावे रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे सकते है.

ये भी पढ़े

मारुति सुजुकी ऑटोप्रीकस कॉम्पीटिशन 7 सितंबर से होगा शुरु

15 से ज्यादा पुराने वाहन पर लग सकता है प्रतिबंध

मारुती सुजुकी सहित 5 कंपनियों को नहीं मिल पायेगा अब ये इंजन

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -