रॉयल एनफील्ड ने पेश किए मॉडिफाइड कलर में दो बाइक
रॉयल एनफील्ड ने पेश किए मॉडिफाइड कलर में दो बाइक
Share:

रॉयल एनफील्ड हमेशा से हर बाइक लवर की पहली पसंद रही है। अब रॉयल एनफील्ड ने अपनी एनफील्ड क्लासिक 350 और 500 को नए रंग रुप में पेश किया है। क्लासिक 350 जो कि पहले से गन ग्रे कलर में था, को कंपनी ने एक नया कलर गनमेंटल ग्रे कलर दिया है।

जब कि क्लासिक 500 को स्टील्थ ब्लैक कलर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि ये दनों ही वेरिएंट लोगों को बेहद पसंद आएंगे। इन दोनों ही बाइकों को थंडर बर्ड द्वारा अपग्रेड किया गया है। थंडरबर्ड के स्विंग को नियोजित करके, मोटर साइकिल को अब रियर डिस्क ब्रेक के साथ फिट किया गया है, जो कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक मोटरसाइकिलों में नहीं है।

क्लासिक 350 और 500 के लिए नए स्विंगहैंड बेहतर स्थिरता और हैंडलिंग के साथ पेश की गई है। इसके साथ ही स्विंग आर्म डिजाइन एबीएस लाइन को समायोजित करने में हेल्प करेगा। 2018 से भारत में भी एबीएस को अनिवार्य किया जा रहा है।

क्लासिक 350 की कीमत 1.59 लाख रुपए और क्लासिक 500 स्टील्थ ब्लैक की कीमत 2.05 लाख रुफए रखी गई है। इंजन पर नजर डालें तो क्लासिक 350 में 350 सीसी का इंजन और क्लासिक 500 में 500 सीसी का इंजन है।

दोनों ही बाइकों का इस्तेमाल सिटी और हाइवे के लिए किया जा सकता है। रॉयल एनफील्ड के प्रेसीडेंट रुद्ररातेज सिंह का कहना है कि राइडर्स द्वारा कहीं टुअर पर जाने के लिए दोनों ही विकल्प बेहतर है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -