रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया Bullet 350 का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, जानिए फीचर्स और कीमत
रॉयल एनफील्ड ने लॉन्च किया Bullet 350 का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, जानिए फीचर्स और कीमत
Share:

आखिरकार देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने घरेलू बाजार में अपनी लोकप्रिय बाइक Bullet 350 के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च कर दिया है. आकर्षक लुक एवं बेहतरीन इंजन से लैस इस बाइक में कंपनी ने कई बड़े परिवर्तन किए हैं, जो कि इसे और भी बेहतर बनाता है. इस बाइक का आरभिंक दाम 1.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) निर्धारित किया गया है. 

रॉयल एनफील्ड ने नई बुलेट 350 में एस्थेटिक एवं मैकेनिक्ल हर प्रकार से अपडेट दिया है. ये कंपनी की सबसे किफायती मॉडलों में से एक है तथा इसका इतिहास दशकों पुराना है. इसकी लोकप्रियता का अनुमान आप इसी बात से लगा सकते हैं कि, इस मॉडल का नाम ब्रांड से भी अधिक लोकप्रिय  है, कई इलाकों में आज भी बुलेट का अर्थ ही है कि, बात रॉयल एनफील्ड की हो रही है. रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस नई Bullet 350 को चेन्नई, तमिलनाडु में लॉन्च किया है. इस बाइक को कंपनी ने नए 'J' प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया है, जिस पर आपको नई हंटर और मेट्योर जैसे मॉडल प्राप्त होते हैं. 

कंपनी इस बाइक में 349 सीसी, की क्षमता का सिंगल-सिलेंडर, लॉन्ग-स्ट्रोक इंजन का उपयोग कर रही है, जो 6,100 आरपीएम पर तकरीबन 19.9 बीएचपी का पावर आउटपुट एवं 4,000 आरपीएम पर 27 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. रॉयल एनफील्ड की नई बुलेट 350 में हेडलाइट एवं टेललाइट का नया सेट दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को पहले की ही भांति रेट्रो लुक दिया है, इसमें LCD स्क्रीन के साथ एक नया डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर प्राप्त होता है. जो कि मौजूदा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के मुकाबले अधिक डिटेल जानकारी प्रदान करता है. स्विचगियर में भी परिवर्तन किया गया इसमें एक USB पोर्ट भी मिलता है.

G-20 सम्मेलन को लेकर जारी हुई ट्रैफिक एडवाइज़री, रेल यात्री भी दे ध्यान

ये भारतीय कंपनी 1 साल तक हर 3 महीने में लॉन्च कर सकती है नई बाइक

टोयोटा जल्द ही पेश करने जा रही है अपनी नई SUV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -