IPL-9 : हैदराबाद के खिलाफ जीत से आगाज करना चाहेगी विराट की रॉयल चैलेंजर
IPL-9 : हैदराबाद के खिलाफ जीत से आगाज करना चाहेगी विराट की रॉयल चैलेंजर
Share:

आईपीएल के नौवें सत्र में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम और हैदराबाद सनराइजर्स के बिच आज एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुकाबला खेला जायेगा. यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे होगा. क्रिस गेल, विराट कोहली,ए.बी. डिविलियर्स और शेन वाटसन जैसे तूफानी बल्लेबाजों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल में सबसे खतरनाक टीम माना जाता है. हालंकि बैंगलोर अभी तक एक भी बार आईपीएल की चैंपियन नहीं बन पाई है.

देखा जाये तो बेंगलुरु टीम के कप्तान इस समय जबरजस्त फॉर्म में है और वह अपनी फॉर्म को आईपीएल में बरक़रार रखना चाहेंगे. कोहली के अलावा बैंगलोर की टीम में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, ए.बी. डिविलियर्स और शेन वाटसन जैसे दिग्गज खिलाडी है, जो किसी भी परिस्थिति में मैच का रुख बदल सकते है. लिहाजा विराट की टीम पहले मैच में जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी.

वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद का प्रदर्शन बड़े नामों की मौजूदगी के बाद भी अच्छा नहीं रहा है. टीम की कमान संभाल रहे ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर की कोशिश नए सिरे से शुरुआत करने की होगी. सनराइजर्स को टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी युवराज सिंह की कमी खल सकती है, जो चोट की वजह से टीम से बाहर हैं. टीम की बल्लेबाजी में वार्नर के अलावा शिखर धवन, इयोन मोर्गन, केन विलियमसन जैसे बड़े नाम हैं.

वहीं गेंदबाजी आक्रमण की कमान अनुभवी तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के हाथों में होगी. नेहरा के अलावा भुवनेश्वर कुमार और ट्रेंट बोल्ट उनका साथ देते नजर आंएगे. इनके अलावा बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान के टीम में रहने से गेंदबाजी पहले से ज्यादा मजबूत हो गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -