IPL-9 : विराट के चैलेंजर्स ने पहले ही मैच में किया विस्फोटक आगाज
IPL-9 : विराट के चैलेंजर्स ने पहले ही मैच में किया विस्फोटक आगाज
Share:

आईपीएल में सबसे खतरनाक टीमो में शुमार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने कप्तान विराट कोहली और एबी डि विलियर्स की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी और सरफराज़ खान की अंतिम ओवरों में खेली गई तूफानी पारी बदौलत 45 रन से धमाकेदार जीत दर्ज की. बेंगलोर ने पहले बैटिंग करते हुए आक्रामक खेल दिखाया और और सनरइजर्स हैदराबाद के सामने 227 रनो का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया.

बैंगलौर ने अपने विस्फोटक बल्लेबाजों एबी डि विलियर्स ने 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 42 गेंद पर 82 रन और कप्तान कप्तान विराट कोहली ने 51 गेंद पर 7 चौके और 3 छक्के की बदौलत 75 रन की पारी खेली. इसके बाद आखिरी ओवरों में सरफराज़ खान सिर्फ 10 गेंद 35 रन और शेन वाटसन की आतिशबाजी की मदद से सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 227 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को 45 रन से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. हालंकि हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने साहसी अर्धशातकीय पारी खेली. जब तक वार्नर मैदान पर खड़े थे तब तक हैदराबाद की जीत की उम्मीद थी. वार्नर के बाद आशीष रेड्डी व कर्ण शर्मा ने भी शानदार पारी खेली लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके और टीम 20 ओवर में सिर्फ 182 रन ही बना सकी. वार्नर के आउट होने के बाद हैदराबाद के खिलाड़ियों के विकेट की झड़ी लग गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -