IPL 2021: RCB और हैदराबाद का मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

नई दिल्ली: IPL 2021 सीजन के दूसरे चरण में आज 52वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। यह मैच अबूधाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीमें अपना 13वां मुकाबला खेलेंगी। RCB ने प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है, जबकि केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद अंतिम चार की दौड़ से बहुत पहले ही बाहर हो चुकी है।

RCB 12 मैचों में 8 जीत के बाद 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। जबकि विलियम्सन की टीम इतने ही मैचों में सिर्फ 2 जीत हासिल कर पाई है और 4 अंक के साथ तालिका में सबसे नीचे आठवें पायदान पर है। वहीं, RCB आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपना छठा मुकाबला खेलने उतरेगी। टीम की दूसरे चरण में शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और उसे लगातार दो मैच हरने पड़े थे।

इसके बाद विराट ब्रिगेड ने जबरदस्त वापसी की और जीत की हैट्रिक लगा दी। बैंगलोर ने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी थी और अब उसकी कोशिश हैदराबाद को हराकर जीत का चौका लगाने की होगी। वहीं हैदराबाद ने UAE चरण में अभी तक 5 मैच खेले हैं और महज एक जीत अपने नाम की है। हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरया था। ऐसे में एसआरएच के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और वो बाकी बचे दोनों मुकाबले जीतकर सीजन का सकारात्मक अंत करने का प्रयास करेगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI 

-  सनराइज़र्स हैदराबाद

केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा/मनीष पांडे, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल।

- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन, जॉर्ज गार्टन/वानिंदु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

जैसे को तैसा ! UK ने रोकी हॉकी टीम तो भारत ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स से वापस लिया अपना नाम

IPL 2021: CSK के लिए अंतिम मैच कब खेलेंगे धोनी ? रिटायरमेंट पर दिया बड़ा बयान

IPL 2021: मुंबई और राजस्थान में कांटे का मुकाबला आज, जो हारा वो हो जाएगा बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -