अपने बदबूदार पैरों के जरिए हर महीने 7.5 लाख रूपए कमा रही ये लड़की

Feb 07 2019 07:24 PM
अपने बदबूदार पैरों के जरिए हर महीने 7.5 लाख रूपए कमा रही ये लड़की

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी लड़की की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है जो बिना किसी मेहनत के ही घर बैठे करोड़ों रूपये कमा लेती है. जी हाँ... ये सुनने में भले ही आपको अजीब लगे लेकिन यह सच है. आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि ये लड़की अपने खूबसूरत पैरों के जरिए लाखो रूपए कमा रही हैं. दरअसल ये लड़की अपने बदबूदार मोजे और जूते ऑनलाइन बेचकर लाखों रूपए कमा रही है.

इस लड़की का नाम है रोक्सी साइक्स जिसने हाल ही में अपनी कमाई का खुलासा करते हुए बताया कि 'वह अपने खूबसूरत पैरों के बदौलत साल में करीब 1 लाख पाउंड कमा लेती है.' अगर इस कीमत को भारतीय रुपयों में देखा जाए तो ये करीब 73 लाख रुपये होते हैं. इस अनोखे बिजनेस की शुरुआत एक इंस्टाग्राम पेज से हुई. रोक्सी ने अपने नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया और इसके जरिए उसने ये जानने की कोशिश की है कि पैरों से प्यार करने वाले कितने लोग इस तरह की चीजों में कितनी दिलचस्पी लेते हैं.

अकाउंट बनाने के एक महीने के भीतर ही रोक्सी के 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर हो गए और फिर सोशल मीडिया के जरिए एक व्यसायी ने रोक्सी से संपर्क साधा और डील हुई कि वो उन्हें 20 पाउंड एक जोड़ी मोजे और 200 पाउंड प्रति जोड़ी जूते के लिए चार्ज करेंगे और इसमें से 10 प्रतिशत बतौर कमीशन वह अपने पास रखेगा. रोक्सी यह काम पिछले चार साल से कर रही है और अब 4 साल के बाद रोक्सी अपना बिजनेस सेट कर चुकी हैं. अपने इस अनोखे आइडिया के जरिए वो प्रति महीने औसतन 8000 पाउंड कमा लेती हैं. भारतीय रुपयों के मुताबिक करीब 7.5 लाख रुपये.

ये है अनोखा मुर्गा जिसके अंडे नहीं होते सफ़ेद, जानिए दूसरी खासियत

ऐसी अजीबोगरीब बीमारी जिसमे हंसते-हंसते और नहाते हुए सो जाती है महिला

हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता