हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता

Feb 07 2019 02:04 PM
हर महीने 5 महिलाओं को प्रेग्नेंट कर देता है ये लड़का, बन चुका है 18 बच्चों का पिता

आज तक आपने कई सारे स्पर्म दोनस के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज दुनिया के सबसे मशहूर स्पर्म डोनर के बारे में बता रहे हैं. हम बात कर रहे हैं केल गॉर्डी के बारे में जिसके स्पर्म के जरिए अब तक 18 बच्‍चों का जन्म हो गया है. इतना ही नहीं केल गॉर्डी के अभी और 5 बच्चे जन्म लेने वाले हैं.

आपको बता दें केल गॉर्डी की उम्र 27 वर्ष है और वो लॉस एंजलिस के रहने वाले हैं. वो इन सभी बच्चों का बायलॉजिकल पिता है. 4 साल पहले केल गॉर्डी ने ठाना था कि वो उन लोगों की मदद करेंगे जो किसी कारण से माता-पिता नहीं बन सकते हैं. जब वो 20 साल के थे तो अपने रिलेशनशिप से बोर गए थे जिसके बाद केल गॉर्डी ने एक फेसबुक पेज बनाया और उसपर उन्होंने फ्री में स्पर्म डोनट करने का विज्ञापन डाला.

धीरे-धीरे केल गॉर्डी के स्पर्म की बहुत ज्यादा डिमांड बढ़ गई और फिर अब केल हर महीने तकरीबन 5 महिलाओं को प्रेगनेंट कर देता है. अब तो उन्हें दुनिया के सबसे पॉपुलर स्पर्म डोनर कहा जाता है. लेकिन केल गॉर्डी को इस बात का डर है कि कहीं ये बच्चे आगे चलकर किसी ना किसी मोड़ पर एक-दूसरे से प्यार या शादी ना कर बैठे. ऐसा इसलिए क्योकि ये सभी बायलॉजिकल ब्रदर-सिस्टर हैं और ऐसे में इनका आपस में प्यार करना गलत होगा. लेकिन इस समस्या का समाधान ढूंढते हुए केल गॉर्डी ने इन सभी 23 बच्चों के पेरेंट्स को ऑनलाइन आपस में मिलवा दिया है.

महिला अस्पताल के बाहर बनाई गई गर्भावस्था दर्शाती मूर्तियां, इतने करोड़ हुए खर्च

इस बच्ची को है खतरनाक बीमारी, डॉक्टर्स भी हो रहे हैरान

यहां जूठी पत्तल उठाने के लिए लोग लगाते हैं बोली, ये है खास वजह