मिस्टर बीन ने बताया किस अभिनेता के साथ आता है कॉमेडी में सबसे अधिक मजा

Sep 06 2018 06:15 PM
मिस्टर बीन ने बताया किस अभिनेता के साथ आता है कॉमेडी में सबसे अधिक मजा

प्रसिद्ध अभिनेता और हास्य कलाकार रोवन एटकिंसन का कहना है कि कुछ ही लोग हैं, जिनके साथ कॉमेडी में साझेदारी उनके लिए काफी आसान हो जाती है और 'ब्लैकेडर' के सह-कलाकार टोनी रोबिनसन उनमें से एक हैं. रोवन ने कहा है कि उनके बेन मिलर के साथ भी अच्छे रिश्ते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिलर के साथ रोवन ने 'जॉनी इंग्लिश' फिल्म सीरीज में साथ काम किया था.

सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह पोर्नस्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु

रोवन के मुताबिक़, "कुछ ही लोग है, जिनके साथ कॉमेडी साझेदारी मुझे आसान लगती है और रोबिनसन निश्चित तौर पर उन लोगों में से एक हैं. बता दें कि  रोवन एटकिंसन दुनियाभर में अपनी कॉमेडी के लिए प्रसिद्द हैं. उन्होंने कहा, हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और मेरे ऐसे ही रिश्ते मिलर के साथ भी हैं. मुझे यह भी लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ अच्छे से काम करते हैं. 

'बॉन्ड 25' की शूटिंग से पहले डेनियल को मिली बड़ी खुशखबरी, बने दूसरी बेटी के पिता

आपको बता दें कि मिलर और रोवन को एक बार फिर स्क्रीन साझा करते देखा जाएगा. दोनों तीसरी बार 'जॉनी इंग्लिश' की तीसरी फिल्म 'जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन' में साथ काम करेंगे. जो भारत में 28 सितम्बर को यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इंडिया द्वारा रिलीज होने के लिए तैयार है. यह फिल्म डेविड केर द्वारा निर्देशित गलती से जासूस बने इंसान की है. रोवन ने आगे कहा किअगर आपको लगता है कि आप एक और फिल्म कर सकते हैं, तो आप यह सोचते हैं कि क्यों नहीं यह फिल्म की जा सकता है. 

 हॉलीवुड अपडेट्स...

इस मॉडल का सेक्सी अवतार देखकर सबको भूल जाएंगे आप

एशिया ने कहा, 17 वर्ष की उम्र में जिमी ने किया था मेरा यौन शोषण

?