इस वजह से सैम हार्ग्रेव से प्रभावित हुए हैं जो रूसो
इस वजह से सैम हार्ग्रेव से प्रभावित हुए हैं जो रूसो
Share:

'एवेंजर्स: एंडगेम' के सह-निर्देशक जो रूसो ने एक्शन फिल्मों को लेकर अपनी राय रखी हैं. उनको लगता है कि सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्में वह हैं, जहां एक्शन का उपयोग किरदार और उनकी पसंद को स्पष्ट करने के लिए किया जाता है. उन्हें लगता है कि सैम हार्ग्रेव ने उस तत्व को नए नेटफ्लिक्स रिलीज 'एक्सट्रैक्शन' में पूरी तरह से पेश किया है. इस पर जो ने कहा, 'सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्में वे हैं जहां एक्शन का उपयोग किरदारों और उनकी पसंद या प्रेरणा को स्पष्ट करने के लिए किया जाता है. किरदार के भावनात्मक जीवन को एक्शन के माध्यम से बताया जाता है. सैम ने उसे बहुत ही खूब ढंग से पेश किया है. '

बता दें की अपनी पहली फिल्म के लिए हार्ग्रेव अपने 'एवेंजर्स' परिवार से एक बार फिर से मिल गए. उन्हें फिल्म के लीड के लिए 'थोर' स्टार क्रिस हेम्सवर्थ का साथ मिला, जिसका स्क्रीनप्ले जो रुसो ने किया है. फिल्म का निर्माण रूसो ब्रदर्स (जो और एंथोनी रूसो), माइक लारोक्का, क्रिस हेम्सवर्थ, एरिक गिटर और पीटर श्वरीन ने किया है.

जानकारी के लिए बता दें की मूल रूप से 'ढाका' शीर्षक से बनी फिल्म, जिसका नाम बाद में 'एक्सट्रैक्शन' किया गया. उसमें भारतीय अभिनेता रणदीप हुड्डा, पंकज त्रिपाठी, प्रियांशु पेनयुल्ली और रुद्राक्ष जायसवाल हैं. यह 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

अभिनेत्री शर्ली नाइट ने 83 की उम्र में ली आखिरी सांस

इदरीस एल्बा ने कोरोना को लेकर सबको दी ऐसी सलाह

चुनौती हारने के बाद सिंगर जेसन डेरुलो ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -