रोटी के एक टोटके से खत्म हो जाएंगी आपकी सभी परेशानियां
रोटी के एक टोटके से खत्म हो जाएंगी आपकी सभी परेशानियां
Share:

हम सभी के घर में रोटी बनती है और रोटी खाने के अलावा टोटके के काम भी आती है। जी हाँ, हम सभी जानते ही हैं कि व्यक्ति के जीवन में कई दिक्कतें ऐसी होती है जो किसी भी अच्छे काम में बाधा लाने का काम करती है। ऐसे में इन समस्याओं को सुलझाने के लिए व्यक्ति कई तरीके अपनाता है और इन्ही में शामिल होते हैं टोटके और उपाय। आज हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं जो आपकी जिंदगी को बदल कर रख सकता है। इस उपाय को करने के लिए आपको रोटी (Roti Ke Totke) की जरूरत होगी। जी हाँ क्योंकि रोटी (Roti ke Totke) से किया गया ये उपाय आपकी सभी समस्याओं को दूर कर सकता है। आइए जानते हैं।

रोटी का उपाय - सुबह के समय रोटी बनाते वक्त एक रोटी एक्स्ट्रा बना लें। अब इस रोटी को 4 बराबर भागों में बाटें। इसके बाद रोटी के चारों टुकड़ों में कुछ मीठा रखें। अब रोटी क पहला टुकड़ा गाय को खिलाएं और अपनी मनोकामना कहते हुए प्रार्थना करें। इसके बाद रोटी का दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिलाएं। इस दौरान प्रार्थना करते हुए मन ही मन बोलें- 'यमराज का अनुसरण करने वाले श्याम और शबल को में यह अन्न का भाग देता हूं वह इस भोजन को ग्रहण करें।'

वहीं अब रोटी के तीसरे हिस्से को कौओं को खिला दें। इस दौरान मन ही मन प्रार्थना करें- 'पश्चिम , उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौए मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें।' अब अंत में रोटी के चौथे हिस्से को भूत-प्रतों के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें और बिना पीछे देखे घर को वापस आ जाएं। आपको बता दें कि रोटी के इस खास उपाय को नियमित रूप से करने क्योंकि ऐसा करने से आपकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी और आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना नहीं करना पड़ेगा।

मंगलवार को भूल से भी ना करें यह काम वरना जीवनभर पछताएंगे आप

शादी में आ रही है रुकावटें तो आज जरूर अपनाएं ये अचूक उपाय

अगर हाथ में है यह रेखाएं तो बढ़ता रहता है दुर्भाग्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -