क्लासरूम या किराये का घर
क्लासरूम या किराये का घर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के एमसीडी के एक स्कूल से ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर खुद शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया भी हैरान रह गए. यहाँ एमसीडी के एक स्कूल में क्लासरूम में किराए का घर चल रहा था. जिसकी शिकायत काफी समय से मिल रही थी, उसकी जाँच के लिए खुद शिक्षा मंत्री स्कूल पहुंच गए. फ़िलहाल मामले में पुलिस ने 2 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि यह मामला दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में स्थित एमसीडी के एक स्कूल का है. जहां गार्ड रात के समय क्लासरूम को किराए से दे दिया करता था. पुलिस को क्लासरूम से गार्ड्स के गीले कपड़े टंगे हुए दिखाई दिए. जहाँ कारपेंटर के औज़ार, गैस सिलिंडर रखे थे. तंबाकू के रैपर पड़े थे. क्लासरूम का ये नज़ारा देख शिक्षा मंत्री दंग रह गए और तुरंत दो लोगों को गिरफ़्तार करने का निर्देश दिया. 

गार्ड ने पुलिस को बताया कि क्लासरूम में सुबह बच्चे पढ़ने आते हैं, और रात के समय वहां किराएदार खाना बनाते हैं. आरी, हथौड़ा जैसे औजार अलमारी में रखते है. सिलसिलेवार ट्वीट के जरिए मनीष सिसोदिया ने यह जानकारी दी कि गार्ड कह रहा है कि उसे 8 घंटे के पैसे देकर 24 घंटे की ड्यूटी ली जाती है इसलिए उसने स्कूल के कमरे ही रात को किराए पर उठा दिए.
 

50 हज़ार इनामी लुटेरा पुलिस मुठभेड़ में ढेर

अधेड़ का शिकार हुई मासूम

गैंगरेप की धमकी देकर लूटा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -